Ketu Gochar 2023: केतु गोचर से होगी इन लोगों पर नोटों की बारिश, मिटेंगे हर कष्ट; ताबड़तोड़ मिलेगी सफलता
Advertisement

Ketu Gochar 2023: केतु गोचर से होगी इन लोगों पर नोटों की बारिश, मिटेंगे हर कष्ट; ताबड़तोड़ मिलेगी सफलता

Rahu Ketu Transit: राहु और केतु को ज्योतिष शास्त्र में पापी ग्रह कहा गया है. लोग भी उनको नकारात्मक प्रभाव से डरते हैं. हालांकि, राहु-केतु हमेशा अशुभ फल नहीं देते हैं. वह शुभ परिणाम भी प्रदान करते हैं.

केतु  गोचर

Rahu Ketu Gochar 2023 Effects: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह अपनी चाल बदलते रहते हैं और इसका असर सभी राशियों के जातकों पर भी होता है. ज्योतिष में राहु-केतु को छाया ग्रह माना जाता है. ये दोनों हमेशा वक्री चाल चलते हैं. ऐसे में यह एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करने में डेढ़ साल का समय लगाते हैं. ऐसे में अगर राहु-केतु अगर किसी जातक की कुंडली में अशुभ स्थिति में हों तो लोगों को काफी कष्टों का सामना करना पड़ता है. राहु इस साल 30 अक्‍टूबर को गोचर करने जा रहे हैं. राहु मेष राशि तो केतु तुला राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसे में केतु के गोचर करते ही कुछ राशि वालों का भाग्योदय हो जाएगा. इन लोगों को अपार सफलताएं हाथ लगेंगी.

धनु राशि

केतु के तुला राशि में गोचर करते ही धनु राशि वालों के लिए अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. इस दौरान जमकर लाभ होगा. करियर के मामले में बड़ी सफलता हासिल हो सकती है. कारोबारी व्यापार में मुनाफा कमाएंगे.

वृषभ राशि

केतु का गोचर वृष राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. इन लोगों को मुश्किलों से राहत मिलेगी. मानसिक तनाव और कष्टों से निजात पा सकेंगे. सेहत में सुधार आएगा. जमकर धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे.

मकर राशि

केतु के गोचर होने से मकर राशि वालों को जबरदस्त फायदा होगा. इस दौरान तगड़ी कमाई का मौका मिलेगा. आमदनी के नये स्रोत बनेंगे. नौकरी करने वालों का बड़े पद पर प्रमोशन हो सकता है. कारोबारी तगड़ा लाभ कमाएंगे.

सिंह राशि

केतु के अक्टूबर में गोचर करते ही सिंह राशि वालों का भाग्योदय हो जाएगा. मेहनत का पूरा फल मिलने लगेगा. समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. इस दौरान प्रॉपर्टी में निवेश करना फायदेमंद का सौदा साबित होगा. परिवारजनों से रिश्‍ते बेहतर होंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news