Rahu Ketu Transit: मायावी ग्रह राहु-केतु करेंगे गोचर, इन लोगों को मिलेगी प्रमोशन की खुशखबरी
Advertisement
trendingNow11891795

Rahu Ketu Transit: मायावी ग्रह राहु-केतु करेंगे गोचर, इन लोगों को मिलेगी प्रमोशन की खुशखबरी

Ketu Transit 2023: राहु और केतु ग्रह अक्टूबर में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि वाले लोग कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियां को शांति से सहें. विरोध करने पर नुकसान हो सकता है. 

 

RAHU KETU GOCHAR

Rahu Transit 2023: 30 अक्टूबर को राहु मीन राशि और केतु का कन्या राशि में परिवर्तन होना सभी राशियों के लोगों पर प्रभाव डालेगा. जहां तक वृष राशि के लोगों का सवाल है. इस राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में बहुत ही संभल कर कार्य करना होगा. 

आपका अपने कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ विवाद हो सकता है, जिसे देखते हुए आपको शांत रहते हुए बिना किसी गलती के अपना कार्य करना होगा. आपके लिए इन परिस्थितियों में अच्छा तो यही होगा कि आप इन सब बातों को नजरअंदाज करें, क्योंकि आपने इन बातों का विरोध किया तो नुकसान भी आपका ही होगा. ग्रहों का आपसे यही कहना है कि विवाद से दूर रहें. यदि आप प्रमोशन की प्रतीक्षा कर रहे हैं तो निश्चित रूप से इस मामले में आपको खुशखबरी मिल सकती है. 

वृष राशि के व्यवसायी ने यदि पहले से कहीं निवेश किया हुआ है तो अब आपको अप्रत्याशित लाभ प्राप्त होगा. शेयर मार्केट में भी परिस्थिति अनुकूल रहेगी, इसलिए अपनी आर्थिक क्षमता के आधार पर आप पैसा लगा सकते हैं, लाभ मिलेगा. व्यापारियों के लिए समय अच्छा है, अगर विदेश भ्रमण की योजना बना रहे हैं तो सफलता मिलेगी.

विद्यार्थियों के लिए अब समय अच्छा है, अपने टारगेट पर फोकस करते हुए उसके हिसाब से मेहनत करेंगे तो सफलता हर हाल में आपके हाथ लगेगी. अविवाहित लोगों के विवाह के लिए प्रस्ताव आएंगे, सभी एंगल को विचार करने के बाद ही हां कर आगे बढ़ें. 

जो लोग संतान के करियर को लेकर चिंतित हैं, उन्हें अब कमान संतान के हाथ में दे देनी चाहिए, वह खुद ही गंभीर हो जाएंगे जिससे करियर में परिवर्तन लाने का प्रयास करेंगे. आपको माता पिता बनकर नहीं बल्कि एक अच्छे गाइड की भूमिका अदा करते हुए उसे उचित सलाह देनी होगी. कोई भी निर्णय जल्दबाज़ी में लेने की जरूरत नहीं है. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे, हालांकि बढ़े हुए खर्चों को लेकर आप कुछ तनाव में भी आ सकते हैं. 

Rahu Transit: राहु केतु हटाएंगे हितैषी बनने वाले लोगों के चेहरे से नकाब, मिल सकता है वाहन सुख   
Hindu Calendar 2023: पितृ पक्ष के साथ होगी आश्विन मास की शुरुआत, जानें इस माह पड़ेंगे कौन से व्रत-त्योहार 

 

Trending news