Rain Water Remedies: बारिश का पानी भी भर सकता है आपकी तिजोरी, इन उपायों से होगी छमाछम धन वर्षा
Advertisement

Rain Water Remedies: बारिश का पानी भी भर सकता है आपकी तिजोरी, इन उपायों से होगी छमाछम धन वर्षा

Astro Tips For Rain Water: ज्योतिष शास्त्र में बारिश के पानी के कई उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें करने से घर के वास्तु दोषों को खत्म किया जा सकता है. 

 

फाइल फोटो

Barish Ke Pani Ke Upay: ज्योतिष शास्त्र में वास्तु दोष को दूर करने के कई उपायों का जिक्र किया गया है. इनमें से कुछ उपाय बारिश के पानी से भी किए जा सकते हैं. पिछले 2-3 दिनों से झमाझम बारिश ने जहां मौसम को बदल कर रख दिया है. वहीं, इसके पानी से किए उपाय आपके जीवन में आ रही समस्याओं और परेशानियों को भी खत्म कर देंगें. 

कर्ज से छुटकारा पाने के लिए

- घर में बढ़ रही नकारात्मक शक्तियों से अगर कोई व्यक्ति कर्ज के बोझ में फंसता जा रहा है, तो इसके लिए बारिश का पानी बेहद चमत्कारी सिद्ध हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बारिश के पानी को इक्ट्ठा कर लें और हनुमान जी को अर्पित करें. साथ ही, पूरे माह में 52 बार हनुमान जी का पाठ करें. बारिश के पानी को घर के सभी कोने में छिड़क दें. जल्द ही कर्ज से मुक्ति मिलेगी. 

- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप कर्ज से मुक्ति पाना चाहते हैं, तो बारिश के पानी को एक बाल्टी में भरकर रख दें और उसमें दूध डालें. अब भगवान का स्मरण करें और पूरे महीने इस पानी से स्नान करने से शुभ लाभ होगा. 

कारोबार में घाटे के लिए

अगर किसी जातक को लगातार कारोबार में घाटे का सामना करना पड़ रहा है,तो बारिश के पानी को किसी पीतल के बर्तन में इक्ट्ठा कर लें. इसके बाद एकादशी के दिन मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु का इिस पानी से अभिषेक करें. ऐसा करने से कारोबार में बढ़ोतरी होगा और दिन-रात लाभ होगा. 

आर्थिक परेशानियों से बचने के लिए

अगर आप आर्थिक परेशानियों से बाहर आना चाहते हैं, तो ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिट्टी के घड़े में बारिश का पानी एकत्रित कर लें और उसे उत्तर दिशा में रखने से व्यक्ति को आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. 

धन में बढ़ोतरी के लिए

अगर आप धन में बढ़ोतरी करना चाहते हैं और धन की कमी को दूर करने के लिए एक कटोरी में बारिश का पानी भर लें. इसके बाद इस पानी की कटोरी को धूप में रखें और ईष्ट देव का नाम लें और इस पानी को आम के पत्तों पर छिड़कने से मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बनी रहेगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news