Rashi Parivartan 2022: बुध ग्रह 21 अगस्त को करने जा रहे गोचर, इन 3 राशि वालों के शुरू होंगे बुरे दिन!
Advertisement
trendingNow11307448

Rashi Parivartan 2022: बुध ग्रह 21 अगस्त को करने जा रहे गोचर, इन 3 राशि वालों के शुरू होंगे बुरे दिन!

Zodiac Change 2022: बुध ग्रह 21 अगस्त को अपनी स्वराशि कन्या में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान 3 राशियों को बुरे दिन देखने पड़ सकते हैं. आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं. 

Rashi Parivartan 2022: बुध ग्रह 21 अगस्त को करने जा रहे गोचर, इन 3 राशि वालों के शुरू होंगे बुरे दिन!

Budh Gochar 2022: हमारे सौरमंडल में सभी नवग्रह समय-समय पर अपनी राशियों में परिवर्तन करते रहते हैं. उनके इस राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर असर पड़ती है. इस गोचरकाल से कुछ राशियों की किस्मत चमक जाती है तो कुछ को दुर्दिनों का सामना भी करना पड़ता है. अब बुध ग्रह (Budh Griha) 21 अगस्त से अपनी राशि बदलने वाले हैं. इस दौरान 3 राशियों के लोगों को बुरे दिन देखने के लिए तैयार रहना होगा. आइए जानते हैं कि वे 3 राशियां कौन सी हैं. 

सड़क पर रहेगा दुर्घटना का खतरा

कुंभ राशि (Aquarius): बुध ग्रह के इस राशि परिवर्तन आपकी सेहत खराब होने या एक्सिडेंट का बड़ा खतरा बना रहेगा. हो सके तो बाहर का भोजन करने से परहेज करें. साथ ही अपनी सेहत का ख्याल रखें. गाड़ी चलाते वक्त सजग रहें और स्पीड कंट्रोल में रखें. सड़क पर बड़े वाहनों से बचकर चलें. किसी से झगड़ा करने से बचें और सौम्य रहने की कोशिश करें. 

आर्थिक तंगी से हो सकते हैं परेशान

तुला राशि (Libra): इस गोचरकाल के दौरान तुला राशि वाले लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. उनके खर्चे आमदनी से ज्यादा हो जाएंगे और कई जगह अनावश्यक खर्च करने को भी मजबूर होना पड़ेगा. परिवार के लोगों की सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, जिसमें आपकी जमा-पूंजी खत्म हो जाएगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझना पड़ सकता है.

बच्चों की पढ़ाई की ओर से चिंता बढ़ेगी

मेष राशि (Aries): बुध ग्रह के राशि परिवर्तन करने का मेष राशि पर भी बुरा प्रभाव पड़ेगा. आपको बच्चों की पढ़ाई की ओर से चिंता रहेगी. उनका मन पढ़ाई से भटक सकता है, जिससे आपका मानसिक तनाव बढ़ने लगेगा. बच्चों के बुरी संगत में पड़ने की भी आशंका है. हो सके तो इस दौरान बच्चों को ज्यादा समय दें और उन्हें पढ़ाई के लिए प्रेरित करें. 

21 अगस्त को बन रहा दुर्लभ योग

बुध ग्रह (Budh Griha) 21 अगस्त को सुबह 1 बजकर 55 मिनट पर अपनी स्वराशि कन्या (Virgo) में प्रवेश कर जाएंगे. इस दौरान बुध ग्रह के गुरु से सप्तम भाव में उपस्थित रहने की वजह से गुरु-बुध के बीच समसप्तक योग भी बनेगा. इस दुर्लभ योग की वजह से विदेश जाकर पढ़ाई के इच्छुक छात्रों की इच्छा पूरी हो सकेगी और उनके परिवार में खुशियां आएंगी.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news