Rose Remedies: गुलाब के फूल का ये टोटका बना देगा धनवान, अमीरों में होने लगेगी आपकी गिनती
Advertisement
trendingNow11448438

Rose Remedies: गुलाब के फूल का ये टोटका बना देगा धनवान, अमीरों में होने लगेगी आपकी गिनती

Gulab Ke Phool Ke Totke: ज्योतिष शास्त्र में गुलाब के फूल के कई उपायों के बारे में बताया गया है, जो आपकी किस्मत चमका सकते हैं. गुलाब से जुड़े कुछ तांत्रिक उपायों को करने से हर मुश्किल दूर हो जाएगी.

 

फाइल फोटो

Gulab Remedies: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें करने से व्यक्ति की सभी समस्याएं दूर हो जाती हैं. आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे लोगों के लिए भी ज्योतिष शास्त्र में कई उपायों को बताया गया है. इन्हीं में से एक है गुलाब के फूल के उपाय. गुलाब के फूल के ये टोटके आपकी किस्मत बदल सकते हैं. गुलाब का फूल मां लक्ष्मी को भी बेहद प्रिय है. ऐसे में उनकी कृपा पाने के लिए शुक्रवार के दिन गुलाब के फूल के कई उपाय लाभकारी सिद्धि होंगे.

गुलाब के फूल के टोटके

अपार संपत्ति के लिए 

- अगर आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं, और कहीं से भी धन आगमन का रास्ता बनता नजर नहीं आ रहा है, तो ऐसे में गुलाब का फूल आपकी किस्मत चमका सकता है. इसके लिए शाम को आरती के समय एक गुलाब के फूल में कपूर रखकर जलाएं और मां भगवती को अर्पित कर दें. जल्द ही पैसों की तंगी दूर हो जाएगी. 

- शुक्रवार को पान में गुलाब की पांच पंखुड़ियां रखकर ये पान मां दुर्गा को अर्पित कर दें. जल्दी ही कहीं से पैसा आना शुरू हो जाएगा. 

- हर शुक्रवार लक्ष्मी जी के मंदिर में जाकर लाल गुलाब अर्पित करें. इस तरह लगातार 11 शुक्रवार करने से पैसा के नए स्त्रोत बनने लगते हैं और इनकम बढ़ती है. 

मनचाही इच्छा पूरी करने के लिए

अगर आप को मनचाही इच्छा पूरी करवाना चाहते हैं,तो शनिवार को हनुमान जी को  सिंदूर और तेल मिलाकर चोला चढ़ाएं. इसके बाद उन्हें गुलाब के फूलों की माला चढ़ाएं. मूंग के लड्डू का भोग लगाएं और ये प्रसाद दूसरे लोगों में बांट दें. लगातार ये उपाय 7 शनिवार तक करने से हर मनोकामना पूर्ण होगी. 

अच्छी नौकरी के लिए 

शनिवार और मंगलवार सुबह घर से नंगे पैर हनुमान जी के मंदिर जाएं और उन्हें लाल गुलाब का फूल अर्पित करें. ये 40 दिन तक लगातार करने से अच्छी नौकरी के योग बनते हैं. वहीं, नौकरी में अगर कोई समस्या आ रही है, तो ये उपाय करने से दूर हो जाती है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 
 

Trending news