Roti ke Totke: आर्थिक तंगी दूर कर जीवन में तरक्की लाते हैं रोटी के ये टोटके, जमकर होता है धन लाभ
Advertisement
trendingNow11534030

Roti ke Totke: आर्थिक तंगी दूर कर जीवन में तरक्की लाते हैं रोटी के ये टोटके, जमकर होता है धन लाभ

Roti Ke Upay: कुंडली के विभिन्न दोषों को दूर करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कई उपाय बताए गए हैं. इनमें से एक उपाय रोटी का भी है. रोटी के ये टोटके काफी अचूक और आसान माने जाते हैं.

 

रोटी के उपाय

Dhan Prapti ke Liye Roti ke Upay: जब किसी जातक की कुंडली में ग्रह-नक्षत्र अशुभ स्थिति में होते हैं तो कई तरह के दोष उत्पन्न होते हैं. इससे गृह कलेश से लेकर आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है. इंसान को हर मोर्चे पर असफलता हाथ लगने लगती है. इसके लिए जरूरी है कि ग्रह-नक्षत्रों को समय रहते शांत कर लिया जाए. ज्योतिष शास्त्र में इसके लिए विभिन्न तरह के उपाय बताए गए हैं. इनमें से एक उपाय रोटी का भी है. रोटी के इन उपायों को अपनाने से कई तरह की समस्याओं से मुक्ति मिलती है और आर्थिक प्रगति के रास्ते खुलते हैं.   

आर्थिक तंगी  

रोटी में चीनी डालकर चीटियों को खिलाने से आर्थिक तंगी से मुक्ति मिलती है. ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर अपनी कृपा बरसाती हैं और घर को धन-धान्य से भर देती हैं. वहीं, पहली रोटी बनाकर गाय को खिलाने से घर में सुख-समृद्धि बने रहती है.

तरक्की

रोटी में तीन तरह की दाल जैसे- अरहर, मसूर और उड़द रखकर गौमाता को खिलाने से कुंडली में ग्रह-नक्षत्र शांत होते हैं और ग्रह दोषों से छुटकारा मिलता है. वहीं, अगर नौकरी और कारोबार में तरक्की पाना चाहते हैं तो मछलियों को रोटी के टुकड़े खिलाएं.

गृह कलेश  

कुंडली में पितृ दोष को दूर करने के लिए अमावस्या के दिन चावल की खीर बनाकर, उसे रोटी के ऊपर रखकर कौओं को खिलाएं. वहीं, गृह कलेश की समस्या को दूर करने के लिए सबसे पहली रोटी कुत्ते के लिए बनाकर, उसे खिलाएं. इससे घर में सुख-शांति का माहौल बने रहेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news