शनि गोचर 2023: देखते-देखते अमीर बन जाएंगे इन 4 राशियों के लोग! छप्‍पर फाड़ पैसा देंगे शनि देव
Advertisement

शनि गोचर 2023: देखते-देखते अमीर बन जाएंगे इन 4 राशियों के लोग! छप्‍पर फाड़ पैसा देंगे शनि देव

Shani Gochar 2023: साल 2023 शुरू होते ही शनि गोचर करने जा रहे हैं. शनि की राशि में परिवर्तन कुछ लोगों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है. शनि के कुंभ में प्रवेश करते ही इन लोगों को खूब धन-दौलत मिलेगी.

फाइल फोटो

Saturn Transit in Aquarius 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र में न्‍याय के देवता माने गए शनि जीवन पर बड़ा असर डालते हैं. शनि ग्रह की स्थिति में बदलाव सभी 12 राशि वालों पर शुभ-अशुभ प्रभाव डालता है. 17 जनवरी 2023 को शनि राशि बदलकर स्‍वराशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. शनि 30 साल बाद अपनी ही राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं, जो 4 राशि वालों को मालामाल कर देगा. आइए जानते हैं कि शनि गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. 

शनि गोचर 2023 का शुभ असर 

शनि इस समय मकर राशि में हैं और 17 जनवरी 2023 को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे. शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही मीन राशि पर साढ़ेसाती का पहला चरण और कर्क व वृश्चिक राशि वालों पर शनि ढैय्या का प्रभाव शुरू हो जाएगा. वहीं कुछ लोगों के लिए यह शनि राशि परिवर्तन बड़ी राहत लेकर आएगा. 

वृषभ राशि - अब तक कामों में जो रुकावटें आ रही थीं, वे शनि गोचर होते ही दूर हो जाएंगी. शनि का गोचर बड़ा पद दिलाएगा. आय में भी बढ़ोतरी होगी. नौकरी करने वालों के लिए यह समय बेहद सकारात्मक रहेगा. लव लाइफ के लिए भी समय अच्‍छा रहेगा. विवाह के प्रबल योग बनेंगे. 

मिथुन राशि - शनि का राशि परिवर्तन मिथुन राशि वालों को ढैय्या से राहत देगा. तनाव दूर होगा. शनि ढैय्या के कारण अब तक जो कष्‍ट थे, अब वे दूर होंगे. करियर के लिए अच्‍छा समय शुरू होगा. व्‍यापारियों को बड़ी सफलता मिल सकती है. पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. 
 
तुला राशि - तुला राशि वालों के लिए भी शनि का गोचर बहुत शुभ रहेगा. इस राशि पर से भी शनि की ढैय्या हटेगी और तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे. कामों में सफलता मिलने लगेगी. आर्थिक लाभ होगा. प्रमोशन मिलेगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. 

धनु राशि - धनु राशि वालों को लम्बे समय के बाद शनि की साढ़ेसाती से मुक्ति मिलेगी. इसके साथ ही इनके कष्ट भी दूर होंगे. धन लाभ के योग बनेंगे. बीमारियों से राहत मिलेगी. भाग्य का साथ मिलने लगेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news