2025 तक अपनी प्रिय राशि में रहेंगे शनि, इन लोगों को देंगे नई नौकरी, छप्‍पर फाड़ धन!
Advertisement
trendingNow11820215

2025 तक अपनी प्रिय राशि में रहेंगे शनि, इन लोगों को देंगे नई नौकरी, छप्‍पर फाड़ धन!

Shani Gochar 2023-2025: शनि देव की स्थिति में बदलाव बहुत असर डालता है. इस समय शनि अपनी प्रिय राशि कुंभ में हैं और 2025 तक इसी राशि में रहेंगे. इसका शुभ फल 4 राशि वालों को मिलेगा. 

2025 तक अपनी प्रिय राशि में रहेंगे शनि, इन लोगों को देंगे नई नौकरी, छप्‍पर फाड़ धन!

Shani Rashi Parivartan 2023 in Kumbh: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार न्‍याय के देवता शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. शनि की स्थिति में बदलाव बहुत असर डालता है. इस समय शनि अपनी प्रिय राशि कुंभ में हैं और वक्री चाल चल रहे हैं. शनि का कुंभ राशि में संचरण करना बहुत खास है क्‍योंकि शनि 2025 तक कुंभ में रहेंगे. शनि 30 साल बाद कुंभ राशि में हैं और यह स्थिति सभी 12 राशि वालों के लिए खास है. वहीं 4 राशि वालों के लिए तो शनि का कुंभ में प्रवेश बेहद शुभ है. इन जातकों को शनि अगले 2 साल तक बहुत लाभ पहुंचाने वाले हैं. 

मिथुन राशि: शनि मिथुन राशि वालों के लिए शुभ फलदायी साबित हो सकते हैं. इन लोगों को किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. काम बनने से राहत और खुशी महसूस करेंगे. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है या नई जॉब मिल सकती है. कर्ज से निजात मिलेगी. बिजनेस में जोखिम ले सकते हैं. लाभ होगा. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों के लिए शनि का गोचर लाभकारी है. इन लोगों को 2025 तक एक के बाद एक सफलताएं मिलेंगी. आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. नौकरी और बिजनेस में तरक्‍की मिलेगी. धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. 

तुला राशि: तुला राशि वालों को शनि का राशि परिवर्तन बड़ी राहत दे रहा है. इन लोगों के जीवन में जो भी आर्थिक, शारीरिक, मानसिक समस्‍याएं थीं, वे दूर होंगी. आपके जीवन में अच्‍छे दिन शुरू होंगे. वैवाहिक जीवन में खुशहाली रहेगी. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है.

धनु राशि: शनि गोचर धनु राशि वालों के लिए भी शुभ फल देगा. वर्कप्‍लेस पर आपकी तारीफ होगी. सफलताएं मिलेंगी. व्‍यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. लव लाइफ और मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. आपके काम की तारीफ होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news