Powerful Shani: 18 मार्च से जिंदगी भर का सारा पैसा 3 माह में कमा लेंगे ये राशि के लोग, शनि कराएंगे राजा जैसी ऐश!
Advertisement
trendingNow11610677

Powerful Shani: 18 मार्च से जिंदगी भर का सारा पैसा 3 माह में कमा लेंगे ये राशि के लोग, शनि कराएंगे राजा जैसी ऐश!

Shani Planet Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि जब किसी राशि पर मेहरबान होते हैं, तो उनको राजा जैसा जीवन प्रदान करते हैं. 18 मार्च से एक बार फिर ये राशि के जातक अमीर होने जा रहे हैं.

 

फाइल फोटो

Shani Powerful Transit: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार समय-समय पर ग्रहों का राशि परिवर्तन कई राशि के जातकों पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. ग्रहों की चाल का प्रभाव राशियों के जातकों पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही रूप में देखा जा सकता है. बता दें कि 18 मार्च को शनि अपनी ही राशि कुंभ में पॉवरफुल होकर भ्रमण करने जा रहे हैं. इस दौरान 4 राशियों पर झमकर कृपा बरसाएंगे शनि. इन अवधि में इन राशि के जातकों को धनलाभ और तरक्की के योग बन रहे हैं. जानें इन राशियों के बारे में.

मकर राशि (Makar Zodiac)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि का पॉवरफुल होना मकर राशि के जातकों की किस्मत बदलने वाला है. इस दौरान घर का फाइनेंस मजबूत होगा. ऐसे में आर्थिक रूप से भी सहयोग मिलने की संभावना है. मानसिक तनाव से जल्द ही मुक्ति मिलेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है. शनि का पॉवरफुल भ्रमण इस समय मेहनत का फल दिलाएगा. निवेश से लाभ मिलेगा.  व्यापार, लोहा, तेल, पेट्रोलियम पदार्थ से जुड़े मामलों में धनलाभ हो सकता है. इतना ही नहीं, आने वाले 3 महीने इस राशि के जातकों के लिए खूब फलदायी होने वाले हैं.
    
कुंभ राशि

इस राशि वालों के लिए भी शनि का पॉवरफुल भ्रमण लाभदायी रहने वाला है. बता दें कि शनि अपनी ही स्वराशि में भ्रमण करने जा रहे हैं. बता दें कि शनि आपकी ही गोचर कुंडली में शश महापुरुष राजयोग बनाने जा रहे हैं. इस दौरान मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. दांपत्य जीवन में भी परेशानियां आ सकती हैं. अगर व्यापार शनि ग्रह से जुड़ा है तो लाभ हो सकता है. अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

तुला राशि (Tula Zodiac)

इन राशि वालों के लिए भी आने वाला समय अनुकूल रहने वाला है. बता दें कि शनि आपकी गोचर कुंडली में केंद्र त्रिकोण राजयोग बनाने जा रहे हैं. ऐसे में आध्यात्म, विचारक, रिसर्च, डॉक्टर, वैज्ञानिक आदि से जुड़े लोगों के लिए ये समय अच्छा है. साथ ही, शेयर मार्केट, सट्टा और लॉटरी में पैसा लगाने के लिए भी ये समय अनुकूल बताया जा रहा है. प्रेम संबंधों में सफलता मिल सकती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news