उफ! बहुत संभलकर रहें ये 4 राशि वाले लोग, शनि देंगे जॉब-बिजनेस में हानि और कष्‍ट
Advertisement
trendingNow11840319

उफ! बहुत संभलकर रहें ये 4 राशि वाले लोग, शनि देंगे जॉब-बिजनेस में हानि और कष्‍ट

Shani Nakshatra Gochar 2023: शनि देव इस समय राहु के साथ मिलकर ख्‍खतरनाक योग बना रहे हैं. शनि का शतभिषा नक्षत्र में विराजमान रहना कुछ राशि वालों को शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कष्‍ट देगा. 

उफ! बहुत संभलकर रहें ये 4 राशि वाले लोग, शनि देंगे जॉब-बिजनेस में हानि और कष्‍ट

Shani Nakshatra Transit 2023 in Shatabhisha: वैदिक ज्योतिष के अनुसार शनि सबसे धीमी चाल चलने वाले ग्रह हैं. इस समय शनि अपनी राशि कुंभ में विचरण कर रहे हैं. साथ ही हाल ही में राहु के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश किया है. शनि का नक्षत्र परिवर्तन का भी हर राशि के जातकों के जीवन पर असर पड़ता है. इस समय शनि शतभिषा नक्षत्र के पहले चरण में विराजमान हैं. चूंकि शनि और राहु शत्रु ग्रह हैं, ऐसे में कुछ राशियां ऐसी हैं जिन्हें इस समय थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. शनि 15 अक्टूबर की सुबह 4 बजकर 49 मिनट तक शतभिषा नक्षत्र में रहेंगे. फिर नक्षत्र परिवर्तन करके धनिष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. 

15 अक्‍टूबर तक संभलकर रहें ये राशियां

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए यह समय थोड़ा परेशानी वाला रह सकता है. इस राशि के कारोबारी जातकों को निर्णय सोच-समझकर लेने चाहिए. वरना नुकसान हो सकता है. नौकरी करने वाले भी यह समय संयम से निकालें. वरना आपके सहयोगी आपको परेशान कर सकते हैं. 

कन्या राशि: शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कन्या राशि के जातकों के लिए भी अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. यह समय इन लोगों को मानसिक और आर्थिक परेशानियां दे सकता है. गुस्‍से-क्रोध की बढ़ी हुई भावना आपको नुकसान दे सकती है. रिश्ते बिगड़ सकते हैं.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि में शनि की ढैय्या चल रही है. उस पर शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश इन लोगों के कष्‍ट बढ़ा सकता है. नौकरी और बिजनेस में नुकसान हो सकता है. जल्‍दबाजी में गलत फैसले ना करें. निवेश टालें. परिवार में किसी के साथ मतभेद हो सकता है.

मीन राशि: शनि का नक्षत्र बदलना मीन राशि के जातकों के लिए भी कष्‍टकारी हो सकती है क्‍योंकि इस राशि पर शनि की साढ़े साती चल रही है. बेहतर होगा कि अपने काम पर पूरा ध्‍यान दें और कोई गड़बड़ ना करें. बिजनेस में कोई असफलता मिले तो निराश ना हों, समय बेहतर होगा. सकारात्‍मक रहें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news