बस एक दिन के बाद चमकेगा इन लोगों की किस्मत का सिक्का, अचानक से हाथ लगेगा कुबेर का खजाना
Advertisement
trendingNow11807091

बस एक दिन के बाद चमकेगा इन लोगों की किस्मत का सिक्का, अचानक से हाथ लगेगा कुबेर का खजाना

Astrology: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 4 अगस्त को शुक्र सिंह राशि में अस्त होने जा रहे हैं. शुक्र के अस्त होने से जहां कुछ राशि वालों को अशुभ फलों की प्राप्ति होगी. वहीं, कुछ राशि वालों को इस समय खूब सारा धन मिलने वाला है. 

 

shukra asta 2023

Shukra Asta Impact: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना महत्व है. शुक्र को धन-वैभव और ऐश्वर्य का दाता माना गया है. कहते हैं कि अगर व्यक्ति कुंडली में शुक्र की स्थिति अच्छी हो, तो व्यक्ति को जीवन में किसी भी तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता. वहीं, शुक्र के मजबूत होने पर व्यक्ति की लॉटरी लगना तय है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र 4 अगस्त को सिंह राशि में अस्त होने जा रहे हैं. 

बता दें कि शुक्र अभी सिंह राशि में वक्री अवस्था में मौजूद हैं. और कुछ राशियों के भाग्य के लिए मदद कर रहे हैं. वहीं 4 अगस्त को शुक्र सिंह राशि में अस्त होकर अन्य 3 राशियों का भाग्य चमकाएंगे. आइए जानते हैं शुक्र के अस्त होने से किन राशियों की होगी मौज. 

शुक्र अस्त होकर कराएंगे इन राशि वालों को मौज 

वृष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र 4 अगस्त को सिंह राशि में अस्त होने जा रहे हैं. ऐसे में आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. लग्जरी चीजें खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, इस समय प्रेम और आकर्षण में विस्तार होगा. शुक्र के अस्त होने से आर्थिक समस्याएं खत्म होंगी. करियर में नए मौके मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होता नजर आ रहा है. लोगों के साथ संबंधों में मजबूती आएगी. कोई अच्छा पार्टनर मिल सकता है. 

सिंह राशि

शुक्र के अस्त होने से सिंह राशि वालों के लिए ये समय लाभ भरा होगा. इस समय मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. इस अवधि में रुका हुआ धन प्राप्त होगा. इस समय आपकी कई योजनाएं सफल होंगी. इतना ही नहीं, शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी से लाभ होने वाला है. वहीं लव रिलेशनशिप में मजबूती आएगी. 

कर्क राशि

इस समय आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इतना ही नहीं, इस दौरान व्यक्तित्व में निखार होगा. इस समय कई लोग आपसे जुड़ना चाहेंगे. पुराना निवेश लाभ पहुंचा सकता है. इस अवधि में रुका हुआ धन कहीं से भी मिल सकता है. योजनाओं को शुक्र के अस्त होने पर सफलता मिलेगी. पार्टनरशिप के काम में लाभ होगा. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. 

16 अगस्त से पहले जरूर कर लें ये काम, मां लक्ष्मी सीधा घर में करेंगे वास; नहीं होगी पैसों की तंगी

 
जन्माष्टमी पर लड्डू गोपाल निकालेंगे लॉटरी, मोरपंख-बांसुरी के इस उपाय से बदलेगी किस्मत

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news