Venus Transit 2022: दो दिन बाद इन राशि वालों के शुरू होने वाले हैं बुरे दिन, शुक्र मचाएंगे जीवन में खलबली
Advertisement
trendingNow11432566

Venus Transit 2022: दो दिन बाद इन राशि वालों के शुरू होने वाले हैं बुरे दिन, शुक्र मचाएंगे जीवन में खलबली

Shukra Gochar 2022 in November: नवंबर का महीना शुरू हो चुका है. इस महीने कई ग्रह अपनी चाल बदलेंगे और राशि परिवर्तन करेंगे. शुक्र देव भी नवंबर में राशि परिवर्तन करेंगे. वह 11 नवंबर को तुला राशि से वृश्चिक में परिवर्तन करेंगे.

शुक्र राशि परिवर्तन

Shukra Gochar 2022 Effect: शुक्र ग्रह को सुख, समृद्धि, धन और आकर्षण का कारक माना गया है. वह वृषभ और तुला राशि के स्वामी हैं. नवंबर में कई ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. इसी कड़ी में शुक्र ग्रह का भी राशि परिवर्तन होने जा रहा है. वह 11 नवंबर को तुला राशि से वृश्चिक राशि में गोचर करेंगे. जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. ऐसे में आज यह जानने की कोशिश करेंगे कि उनके गोचर का किन राशियों पर अशुभ प्रभाव पड़ेगा.

तुला

शु्क्र का यह गोचर तुला राशि वालों के लिए परेशानी बढ़ाने वाला होगा. इस राशि के जातकों के कुंडली में दूसरे भाव में शुक्र विराजमान रहेंगे, जिससे आर्थिक तौर पर नुकसान हो सकता है. ऐसे में जरूरी है कि निवेश से दूर रहें.

मिथुन

शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से मिथुन राशि के जातकों की परेशानी बढ़ सकती है. इस दौरान काफी खर्चा होगा, जिससे उनको आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है, वरना सेहत को लेकर परेशानी उठानी पड़ सकती है.

वृश्चिक

शुक्र देव गोचर करने के बाद वृश्चिक राशि के कुंडली में पहले भाव में रहेंगे. इससे इस राशि के जातकों को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. खर्च अधिक होगा.

कर्क

शुक्र का राशि परिवर्तन कर्क के जातकों के कुंडली में पांचवे भाव में होगा. ऐसे में यह गोचर इस राशि वालों के लिए शुभ नहीं रहेगा. कई तरह की दिक्कतें सामने आएंगी. विशेषकर वैवाहिक जीवन में कुछ अनबन हो सकती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news