7 जुलाई तक ऐश करेंगे 3 राशि वाले लोग, मिलेगा छप्‍पर फाड़ पैसा, तरक्‍की और प्‍यार!
Advertisement
trendingNow11724219

7 जुलाई तक ऐश करेंगे 3 राशि वाले लोग, मिलेगा छप्‍पर फाड़ पैसा, तरक्‍की और प्‍यार!

Shukra Gochar in Kark 2023: शुक्र इस समय कर्क राशि में हैं और 7 जुलाई 2023 तक रहेंगे. शुक्र गोचर कुछ राशि वालों के लिए अच्‍छे दिनों की शुरुआत है. 

फाइल फोटो

Venus Transit in Cancer 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 30 मई 2023 को शुक्र गोचर करके कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. शुक्र धन-विलासिता, वैभव, प्रेम-सौंदर्य के कारक हैं इसलिए शुक्र का राशि परिवर्तन सभी 12 राशि वालों के लिए अहम साबित होता है. शुक्र का यह परिवर्तन भी सभी लोगों पर बड़ा असर डालेगा. 7 जुलाई तक शुक्र कर्क राशि में रहकर कुछ राशि वालों पर जमकर कृपा करेंगे. आइए जानते हैं कि शुक्र का कर्क में प्रवेश किन राशि वालों के लिए इस समय को शानदार बना सकता है. 

शुक्र गोचर चमकाएगा इन लोगों का भाग्‍य 

मेष राशि: मेष राशि वालों को शुक्र का गोचर बहुत लाभ देगा.  इन जातकों को धन लाभ होगा. जो काम अब तक रुके हुए थे, वे अब तेजी से बनेंगे. व्‍यापार में उन्‍नति मिलेगी. आपका मुनाफा बढ़ेगा. नौकरी करने वालों को सहकर्मियों का साथ मिलेगा. आपके काम की तारीफ होगी. लाइफ पार्टनर से आपकी अच्‍छी बनेगी. 

मिथुन राशि: शुक्र का गोचर मिथुन राशि वालों के लिए शानदार नतीजे देगा. मिथुन राशि के स्‍वामी बुध और शुक्र मित्र ग्रह हैं. लिहाजा इन जातकों को यह गोचर धन-वैभव देगा. जीवन में प्रेम बढ़ेगा. पार्टनर से रिश्‍ता मजबूत होगा. आपका स्‍थान परिवर्तन हो सकता है. आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आपको किस्‍मत का साथ मिलेगा. 

मीन राशि: शुक्र का गोचर मीन राशि वालों के लिए अच्‍छे दिनों की शुरुआत है. नौकरी-व्‍यापार में लाभ मिलेगा. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है, जो आपका बैंक बैलेंस बढ़ाएगा. आप बचत करने में कामयाब रहेंगे. निवेश के लिभ समय अच्‍छा है. समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आपकी लप लाइफ और मैरिड लाइफ में प्रेम बढ़ेगा. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news