Dhan Yog: 10 दिन बाद से इन लोगों के शुरू होंगे अच्छे दिन, चारों ओर होगी बस ऐश ही ऐश; जानें वजह
Advertisement
trendingNow11703272

Dhan Yog: 10 दिन बाद से इन लोगों के शुरू होंगे अच्छे दिन, चारों ओर होगी बस ऐश ही ऐश; जानें वजह

Venus Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर सभी राशि के जातकों के जीवन पर अच्छा-बुरा प्रभाव डालता है. 30 मई को शुक्र कर्क राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में किन राशि वालों को लाभ होगा जानें.

 

फाइल फोटो

Shukra Gochar 2023 Effect: हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. मई के महीने में भी कई ग्रहों में गोचर किया है. इस माह की आखिरी तारिख 30 मई को धन-वैभव के दाता शुक्र ग्रह भी गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि 30 मई को शुक्र कर्क राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि इस दिन शुक्र के गोचर करने से धन योग का शुभ संयोग बन रहा है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के कर्क राशि में गोचर करने से कई राशि वालों को आर्थिक सफलता और समृद्धि की प्राप्ति होने वाली है. शुक्र ग्रह को विलासिता, समृद्धि और वित्तीय स्थिरता का कारक माना गया है. ये गोचर कई राशि वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होने वाला है. धन की देवी मां लक्ष्मी इन राशि वालों को धन, ऐश्वर्या का आशीर्वाद प्रदान करेंगी.

शुक्र गोचर से होगा लाभ

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि वालों की कुंडली में शुक्र 5 वें और 12 वें भाव के स्वामी बनेंगे. यह कमाई और परिवार के दूसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान शुक्र आपको चतुराई से सोचने और बुद्धि के जरिए धन कमाने में पूरी तरह से मदद करेगा. अगर व्यक्ति की कुंडली में शुक्र अच्छी स्थिति में है, तो आप इस गोचर के दौरान बहुत अधिक धन कमा सकते हैं. पारिवारिक व्यवसाय और व्यापारिक साझेदारी से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय शुभ होगा. पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो इस अवधि में बेहद लाभ होने वाला है.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र के कर्क राशि वालों के विलासिता और लाभ दोनों भाव के स्वामी हैं. ऐसे में शुक्र के इसी राशि में गोचर करने से इन लोगों को विशेष लाभ होने वाला है. इन राशि वालों को आकस्मिक धन लाभ होगा. इस दौरान मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी. इस समय आप संपत्ति अर्जित कर सकते हैं. इतना ही खूब सारा धन कमाने में सक्षम होंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय अप्रत्शाति स्त्रोत से भी धन कमा सकते हैं. शुक्र का गोचर आपके लिए व्यवसाय और किसी भी पेशे में महत्वपूर्ण साबित होगा.

कन्या राशि

शुक्र का कर्क राशि में गोचर कन्या राशि के जातकों के दूसरे और नौंवे भाव का स्वामी है. कन्या राशि वालों के लिए शुक्र एक प्रकार का धन योग बना रहे हैं और 11वें भाव में गोचर कर रहे हैं. आर्थिक रूप से ये योग कन्या राशि वालों के लिए लाभकारी होने वाला है. व्यापार करने वालों के लिए ये समय बेहद शुभ लाभदायी होगा. कई गुना मुनाफा बढ़ेगा. वहीं. निजी क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी इस अवधि में वेतन वृद्धि, बोनस और पदोन्नति मिल सकती है. कार्यस्थल पर आपके पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

Guru-Chandra Gochar 2023: बस 5 दिन...फिर गुरु-चंद्र बनाएंगे गजकेसरी राजयोग, इन 3 राशियों पर छप्परफाड़ बरसेगा धन
 

मेष राशि में बना चतुर्ग्रही योग खोलेगा इन लोगों के नसीब, एक झटके में बढ़ेगा बैंक बैलेंस!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

Trending news