Malvya Rajyog: दिवाली के बाद इन लोगों को मिलेगा पूजा का फल, ये शुभ योग धड़ल्ले से तिजोरी में भरेगा पैसा
Advertisement
trendingNow11950314

Malvya Rajyog: दिवाली के बाद इन लोगों को मिलेगा पूजा का फल, ये शुभ योग धड़ल्ले से तिजोरी में भरेगा पैसा

Malvya Rajyog: सभी ग्रह एक निश्चित समय पर ग्रह गोचर करते हैं. दिवाली के बाद शुक्र के तुला राशि में प्रवेश करने से मालव्य राजयोग का निर्माण होगा. ज्योतिष शास्त्र में इसे बहुत ही शुभ माना गया है. बता दें कि इस दौरान किन राशि वालों की धन-दौलत में लगातार बढ़ोतरी होने वाली है. 

 

shukra gochar 2023

Shukra Gochar Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में मालव्य राजयोग को बेहद शुभ माना गया है. कहते हैं जिस व्यक्ति की कुंडली में ये राजयोग होता है, उसे जीवन की हर खुशी मिलती है. इतना ही नहीं, व्यक्ति को जीवन में कभी धन-दौलत की कमी नहीं रहती. बता दें कि इसी माह के आखिर में 30 नवंबर को शुक्र तुला राशि में प्रवेश क र जाएंगे. ऐसे में 3 राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होने वाली है. इस दौरान इन राशि वालों की धन-दौलत में बढ़ोतरी होगी. जानें ये लकी राशियां. 

मकर राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि वालों के लिए मालव्य राजयोग शुभ साबित होने वाला है. बता दें कि ये योग आपकी राशि के कर्म भाव में बनेगा. ऐसे में आपको इस समय करियर से जुड़े हर मामले में शानदार सफलता की प्राप्ति होगी. इतना ही नहीं, कमाई बढ़ाने के लिए ये जातक नए आइडिया पर काम करेंगे और उसमें सफलता भी पाएंगे. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. इतना ही नहीं, इस समय आपको पैतृक संपत्ति का लाभ भी मिल सकता है. शुक्र आपकी राशि के पंचम भाव के स्वामी हैं. ऐसे में आपको संतान से संबंधित समाचार मिल सकते हैं. समय-समय पर आपको आकस्मिक धनलाभ होगा. 

तुला राशि 

मालव्य राजयोग के चलते इन राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. बता दें कि ये योग आपकी राशि में बनने दजा रहा है. क्योंकि 30 नवंबर को शुक्र तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इस अवधि में आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. आपकी कार्यशैली इस समय अच्छी रहेगी. व्यापारियों को धन लाभ हो सकता है. करियर से संबंधित कई गोल्डन चांस आपको इस अवधि में मिलेंगे. आपका शादीशुदा वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा. बता दें कि शुक्र आपकी राशि के अष्टम भाव के स्वामी हैं. अविवाहित लोगों को इस समय विवाह का प्रस्ताव आ सकता है. 

कन्या राशि 

बता दें कि शक्र के गोचर करने से बना मालव्य राजयोग कन्या राशि वालों के लिए अनुकूल सिद्ध होगा. बता दें कि यह योग आपकी राशि से धन या वाणी भाव में बनने जा रहा है. ऐसे में आपको समय-समय पर आकस्मिक धनलाभ होगा. आपकी वाणी से लोग प्रभावित होंगे, और लोग आपसे इंप्रेस होंगे. वहीं, अगर आप विदेश जाने के बारे में सोच रहे हैं, तो ये भी आपके लिए एक अच्छा मौका साबित हो सकता है. कारोबारियों का फंसा हुआ पैसा इस समय वापस मिल सकता है. आपका भाग्योदय होगा. 

Vastu Plants: इन तीन पौधों के उपाय से मिलेगी हर प्रकार की परेशानी से मुक्ति, घर में लगाने से होगी धन की वर्षा
 

Ganesh Ji: बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा के समय ये चमत्कारी स्त्रोत चमका सकता है किस्मत, हर दुख दूर करने की गारंटी
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news