Shukra Gochar 2023: बस इतने दिन और...फिर शुक्र 3 राशियों की भर देगा तिजोरी, नोट गिनते-गिनते थक जाएंगे
Advertisement
trendingNow11706896

Shukra Gochar 2023: बस इतने दिन और...फिर शुक्र 3 राशियों की भर देगा तिजोरी, नोट गिनते-गिनते थक जाएंगे

Venus Transit 2023: शुक्र ग्रह ने मई की शुरुआत में मिथुन राशि में गोचर किया था. अब वह इस महीने के आखिर में यानी 30 मई 2023 को रात 7 बजकर 51 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र के राशि परिवर्तन  से सभी राशियों को आर्थिक लाभ होगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनका शुक्र विशेष तौर पर फायदा कराएगा.

Shukra Gochar 2023: बस इतने दिन और...फिर शुक्र 3 राशियों की भर देगा तिजोरी, नोट गिनते-गिनते थक जाएंगे

Shukra Gochar 2023 Time & Date: दुनिया में सुख-सुविधाएं, लग्जरी, स्त्री सुख, सौंदर्य और आकर्षण किसको नहीं चाहिए. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, व्यक्ति को ये तमाम सुख शुक्र ग्रह देता है. इस ग्रह का ज्योतिष में विशेष महत्व है. जब शुक्र ग्रह गोचर करता है तो धरती और 12 राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक असर पड़ता है.

शुक्र ग्रह ने मई की शुरुआत में मिथुन राशि में गोचर किया था. अब वह इस महीने के आखिर में यानी 30 मई 2023 को रात 7 बजकर 51 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र के राशि परिवर्तन  से सभी राशियों को आर्थिक लाभ होगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनका शुक्र विशेष तौर पर फायदा कराएगा.आइए आपको बताते हैं, उन राशियों के बारे में.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर आर्थिक मामलों में बेहद शुभ रहने वाला है. मिथुन राशि का स्वामी बुध है, जो शुक्र का मित्र है. ऐसे में आपको पैतृक संपत्ति प्राप्त होने की संभावना है. बुद्धि की ताकत से आप पैसा कमाने में कामयाबी पाएंगे.  कारोबारियों को डील में फायदा मिलेगा. पार्टनरशिप में प्रॉफिट डबल हो जाएगा. अगर किसी के साथ लव रिलेशन में हैं तो समय आपके अनुकूल है.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले भी शुक्र गोचर की वजह से चांदी काटेंगे. आपकी इनकम के नए सोर्स खुलेंगे. अचानक पैसों की प्राप्ति होगी. व्यक्तित्व में और निखार आएगा. लोग आपकी बातों को मानेंगे. यह चीज वर्कप्लेस पर आपकी मदद करेगी. ऑफिस के सीनियर्स से आपके रिश्ते मजबूत बनेंगे. जो लोग सौंदर्य, ब्यूटी प्रोडक्ट्स के कारोबार से जुड़े हैं, उनको फायदा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा.

कन्या राशि

शुक्र का गोचर कन्या राशि वालों के लिए वक्त बदल देने वाला साबित होगा. आपकी तमाम आर्थिक समस्याएं दूर हो जाएंगी. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनको कामयाबी हासिल होगी. माता लक्ष्मी की कृपा आप पर पर बनी रहेगी और धन संबंधी जो भी दिक्कतें हैं, वो दूर हो जाएंगी. सैलरी में इंक्रीमेंट मिलेगा और सोसाइटी में आपका नाम होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   

 

Trending news