shukra gochar: शुक्र गोचर से कर्क राशि में बनेगा धन राजयोग, इन 3 राशियों के पास आएगा अकूत पैसा!
Advertisement
trendingNow11717774

shukra gochar: शुक्र गोचर से कर्क राशि में बनेगा धन राजयोग, इन 3 राशियों के पास आएगा अकूत पैसा!

Dhan Raja Yoga: शुक्र देव 30 मई को गोचर करने जा रहे हैं. उनके गोचर करते ही धन राजयोग का निर्माण होगा. ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग को बहुत शुभ माना गया है. इससे कुछ राशियों के किस्मत के सितारे चमकने लगेंगे.

शुक्र राशि परिवर्तन

venus transit 2023 effects: वैदिक ज्योतिष में शुक्र को काफी महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है. उनको धन, वैभव और ऐश्वर्य का कारक ग्रह कहा जाता है. शुक्र की चाल तेज मानी जाती है. वह एक राशि से दूसरे राशि में जाने में 30 से 36 दिनों का समय लेते हैं. शुक्र का गोचर काफी मायने रखता है. वह 30 मई को शाम 7 बजकर 39 मिनट पर कर्क राशि में गोचर प्रवेश करेंगे. इस राशि परिवर्तन के साथ ही कर्क राशि में धन राजयोग का निर्माण होगा. ऐसे में जिस राशि में शुक्र बलवान स्थिति में होंगे, उनको इस धन राजयोग का फायदा मिलेगा.

मेष 

मेष राशि के जातकों के लिए धन राजयोग अनुकूल फल प्रदान करने वाला रहेगा. शुक्र के गोचर करते ही इस राशि के जातकों का भाग्य साथ देने लगेगा. परिवार में सुख-शांति स्थापित होगी. नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बनेंगे.

मिथुन

शुक्र गोचर के साथ ही जिस धन राजयोग का निर्माण होगा, उससे मिथुन राशि के जातकों को भरपूर फायदा मिलेगा. कहीं से अचानक धन की प्राप्ति होगी, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत हो जाएगा. पैतृक संपत्ति से लाभ की संभावनाएं हैं. बिजनेस में पार्टनर के साथ संबंध मजबूत होंगे, जिसका सकारात्मक असर कारोबार पर पड़ेगा.

मकर  

मकर राशि के जातकों के लिए शुक्र हमेशा शुभ फल देने वाले माने गए हैं. ऐसे में गोचर से बनने वाला धन राजयोग शुभ परिणामों की बारिश करने वाला साबित होगा. वैवाहिक जीवन में मधुर संबंध स्थापित होंगे. कारोबारियों को लाभ होगा. नौकरीपेशा लोग ऑफिस में बेहतरीन प्रदर्शन करने में सफल होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news