Shukra Gochar 2023: जुलाई में ये ग्रह करेगा 'महागोचर', इन राशि वालों की खुलेगी तकदीर, बरसेगा अटूट पैसा
Advertisement
trendingNow11732332

Shukra Gochar 2023: जुलाई में ये ग्रह करेगा 'महागोचर', इन राशि वालों की खुलेगी तकदीर, बरसेगा अटूट पैसा

Venus Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर माह कुछ ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करते हैं. जुलाई में शुक्र ग्रह अपने वर्तमान राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इससे 3 राशि के जातकों को आकस्मिक धनलाभ और तरक्की के योग बनते नजर आएंगे. जानें इस दौरान किन राशि के लोगों को फायदा होगा.

 

shukra gochar in july 2023

Venus Planet Transit 2023: ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना अलग महत्व बताया गया है. हर राशि में ग्रहों का अलग-अलग प्रभाव पड़ता है. शुक्र को वैभव, धन, विलासिता, भौतिक सुख और ऐश्वर्य का दाता माना गया है. ऐसे में जब शुक्र गोचर करता है, तो इन सेक्टरों में सभी राशियों के जातकों पर शुभ और अशुभ प्रभाव देखने को मिलते हैं. बता दें कि 7 जुलाई को शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस दौरान 3 राशि के जातकों को आकस्मिक धनलाभ और तरक्की के योग बनते नजर आ रहे हैं. आइए जानें इन राशि वालों के बारे में.

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन लाभकारी सिद्ध होगा. बता दें कि ये गोचर आपकी राशि के इनकम भाव में होने जा रहा है. ऐसे में आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. इतना ही नहीं, आय के नए-नए माध्यम बनेंगे. वहीं, अगर आप कुछ नया काम करने की सोच रहे हैं, तो वो इस अवधि में वो काम भी किया जा सकता है. इस समय आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. विरोधी परास्त होंगे. आर्थिक मामलों में लाभ होगा. इस समय शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी में धन का निवेश कर रहे लोगों को लाभ होगा.

वृष राशि

ये गोचर इस राशि के जातकों के लिए भी अनुकूल साबित होगा. बता दें कि ये राशि परिवर्तन आपकी गोचर कुंडली के चतुर्थ भाव में बनने जा रहा है. इस अवधि में आपके वाहन और प्रॉपर्टी आदि की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, इस समय आप परिवार के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आर्थिक मामलों में भी ये गोचर लाभदायी सिद्ध होगा. बता दें कि जो लोग प्रॉपर्टी और रियल स्टेट से  जुड़ा व्यापार करते हैं, उनके लिए ये समय लाभदायक है.

कुंभ राशि

बता दें कि कुंभ राशि वालों के लिए शुक्र का सिंह राशि में प्रवेश वैवाहिक और पार्टनरशिप के लिहाज से अच्छा साबित होगा. बता दें कि ये गोचर आपकी राशि के सप्तम भाव में होने जा रहा है. ऐसे में इस अवधि में आपके वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. पार्टनरशिप के काम में लाभ हो सकता है. प्रेम जीवन में मिठास आएगी. पार्टनर के साथ संबंध सुधरेंगे. इतना ही नहीं, इस समय आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. अविवाहित लोगों को रिश्ते का प्रस्ताव आ सकता है.

Budh Asta 2023: ठीक 8 दिन बाद डूब जाएगी इनकी किस्मत, बिजनेस-करियर में हो सकता है तगड़ा घाटा!
 

Shani Dev Fav Rashiyan: सिर से पैर तक पैसों में डूबे रहते हैं ये राशि के लोग, खुद शनि देव करते हैं इनकी रक्षा
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
   

 

Trending news