Shukra-Mangal Yuti: बुध की राशि में बनी रोमांस-पावर के ग्रहों की युति, तीन राशि वालों की छोटी पड़ जाएगी तिजोरी
Advertisement
trendingNow11682457

Shukra-Mangal Yuti: बुध की राशि में बनी रोमांस-पावर के ग्रहों की युति, तीन राशि वालों की छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

Mangal-Shukra Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को वैभव, लग्जरी और सौंदर्य का ग्रह माना जाता है. जबकि मंगल को पराक्रम का.  2 मई की दोपहर 1 बजकर 46 मिनट पर शुक्र ग्रह मिथुन राशि में आ गए हैं. जबकि इस राशि में मंगल पहले से बैठे हुए हैं.

Shukra-Mangal Yuti: बुध की राशि में बनी रोमांस-पावर के ग्रहों की युति, तीन राशि वालों की छोटी पड़ जाएगी तिजोरी

Mars-Venus Conjunction 2023: ग्रहों का इंसान की जिंदगी पर बहुत असर पड़ता है. समय-समय पर ग्रह एक से दूसरी राशि में गोचर करते हैं. वहां कभी-कभी उनकी मुलाकात दूसरे ग्रहों से भी हो जाती है. इसको युति कहा जाता है.इसका ज्योतिष में काफी महत्व होता है. जिंदगी में इसका पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह का असर पड़ता है. 

ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को वैभव, लग्जरी और सौंदर्य का ग्रह माना जाता है. जबकि मंगल को पराक्रम का.  2 मई की दोपहर 1 बजकर 46 मिनट पर शुक्र ग्रह मिथुन राशि में आ गए हैं. जबकि इस राशि में मंगल पहले से बैठे हुए हैं. ऐसे में मंगल और शुक्र की युति के कारण कई राशियों की जिंदगी में परिवर्तन देखने को मिलेंगे. लेकिन तीन राशियों को खासतौर पर फायदा मिलेगा.

मेष राशि

इस राशि के तीसरे भाव में मंगल और शुक्र की युति हो रही है. लिहाजा मेष राशि वाले हर फील्ड में उन्नति करेंगे. दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा. अगर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं तो यह अवधि आपके लिए शानदार सिद्ध होगी. मन प्रसन्न रहेगा.

वृषभ राशि

वृष राशि के दूसरे भाव में मंगल और शुक्र की युति बन रही है. ऐसे में आपको ढेरों शुभ परिणाम हासिल होंगे. इन दोनों ग्रहों के प्रभाव से पैसों की तंगी भी खत्म हो जाएगी. इसके अलावा जिंदगी में सुख-समृद्धि आएगी और करियर में भी आप लाभ हासिल करेंगे. वर्कप्लेस पर सीनियर्स आपको पूरा सपोर्ट करेंगे. इसके अलावा गृहस्थ जीवन का भी सुख हासिल करेंगे.

कन्या राशि

शुक्र और मंगल की युति कन्या राशि की गोचर कुंडली में 8वें भाव में होने जा रही है. ऐसे में कारोबारी समुदाय के लिए यह युति शानदार साबित होगी. आपको बेशुमार धन प्राप्त होने की संभावनाएं बन रही हैं. इसके अलावा जो नौकरी करते हैं, उनको भी इस अवधि में शानदार नतीजे हासिल होंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news