Shukra Rashi Parivartan: इस लोगों पर शुक्र बरसाएंगे कृपा, प्रमोशन के बनेंगे योग; विदेश जाने का मिलेगा मौका
Advertisement

Shukra Rashi Parivartan: इस लोगों पर शुक्र बरसाएंगे कृपा, प्रमोशन के बनेंगे योग; विदेश जाने का मिलेगा मौका

Shukra Rashi Parivartan 2023: जॉब करने वालों को अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा. खासतौर पर बाहर से आए हुए उच्चाधिकारी या बॉस आपके काम को देख कर प्रसन्न होंगे. यह समय अपने में शुभता लाने का है. कुछ रॉयल बनने का है, जिसमें पैसा भी खर्च होगा. 

शुक्र गोचर

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह दो मई को दोपहर में 2:33 बजे मिथुन राशि में पहुंचने के बाद प्रवास करते हुए 30 मई की शाम 7:40 बजे कर्क राशि में जाएंगे. मिथुन राशि में शुक्र के 28 दिनों का प्रवास मिथुन लग्न और राशि वालों की आभा में वृद्धि करेगा, उनके आकर्षण को और भी बढ़ाएगा. इन लोगों को चाहे वह पुरुष हों या महिला, अपनी पर्सनालिटी की चिंता करनी चाहिए, उसमें निखार लाने का प्रयास करना चाहिए. 

जॉब करने वालों को अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा. खासतौर पर बाहर से आए हुए उच्चाधिकारी या बॉस आपके काम को देख कर प्रसन्न होंगे. जिन लोगों को लगता था कि उनका प्रमोशन नहीं हो रहा है या वह अपने ऑफिस में उपेक्षित हैं तो वह भी अब अधिकारियों की निगाह में आएंगे. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे.

व्यापारियों को अपने प्रोडक्ट की गुणवत्ता बढ़ाने के साथ, उन्हें आकर्षित भी करना होगा, वह देखने में भी आकर्षक लगने चाहिए. जो लोग परफ्यूम, डायमंड या लग्जरी आइटम से संबंधित व्यापार कर रहे हैं, उन्हें तो अवश्य ही ध्यान रखना चाहिए. ऐसे लोग जो जूस, मिठाई आदि खाने-पीने की चीजों का कारोबार करते हैं, उसकी एक्सपायरी का ध्यान रखना होगा, यानी इस्तेमाल होने तक उसकी फ्रेशनेश बनी रहनी चाहिए. गिफ्ट से संबंधित कारोबार करने वालों के लिए भी अच्छा समय चल रहा है, उन्हें बड़े ऑर्डर मिल सकते हैं. 

युवाओं को विदेश जाने का अवसर मिलेगा. विदेश जाने के लिए जो परीक्षाएं दी जाती हैं, उनकी तैयारी करनी चाहिए और साथ ही अंग्रेजी भाषा पर पकड़ बनानी होगी. फैशन टेक्नोलॉजी कला गायन के क्षेत्र में काम करने वालों को सफलता मिलेगी. यदि किसी वाद्य यंत्र खरीदने की इच्छा है या घर में बच्चे मांग कर रहे हैं तो उन्हें लाकर देना चाहिए. ऐसा करने से उनका संगीत से जुड़ाव होगा.

यह समय अपने में शुभता लाने का है. कुछ रॉयल बनने का है, जिसमें पैसा भी खर्च होगा. जो महिलाएं बहुत दिनों से ब्यूटी ट्रीटमेंट लेना चाह रही हैं तो उनके लिए यह समय सबसे अच्छा है. यदि इलेक्ट्रॉनिक आइटम, मोबाइल आदि खरीदने की इच्छा हो तो खरीद सकते हैं. 

आपको खानपान में स्वास्थ्य वर्धक चीजों का ही सेवन करना है. डायबिटिक पेशेंट को बहुत ही ध्यान रखना होगा. शुक्र के कारण शुगर में वृद्धि हो जाती है, इसलिए सुबह टहलना और एक्सरसाइज करते रहना चाहिए. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news