Sun Transit: सूर्य गोचर से इस राशि वालों को होगा नुकसान, नया काम करने से पहले पिता की लें सलाह
Advertisement
trendingNow11396027

Sun Transit: सूर्य गोचर से इस राशि वालों को होगा नुकसान, नया काम करने से पहले पिता की लें सलाह

Surya Gochar: मकर राशि वालों को व्यापार में स्टॉक में रखा हुआ माल खराब होने या फिर ग्राहकों से संपर्क टूटने की आशंका है, जिसके चलते व्यापार में धन हानि हो सकती है, इसलिए आपको सतर्क रहना होगा.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ब्रह्मांड में सभी ग्रह अलग-अलग राशियों में प्रवास करते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्य देव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं कि सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का मकर राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

मकर राशि वालों को व्यापार में स्टॉक में रखा हुआ माल खराब होने या फिर ग्राहकों से संपर्क टूटने की आशंका है, जिसके चलते व्यापार में धन हानि हो सकती है, इसलिए आपको सतर्क रहना होगा. किसी नई जमीन की खरीद या उसकी रजिस्ट्री कराते समय समस्याएं आ सकती हैं या पारिवारिक जमीन-जायदाद को लेकर कोई विवाद हो सकता है. आपको हर बार बातचीत में विवाद करना उचित नहीं रहेगा, बल्कि कभी-कभी शांत रहकर भी काम पूरे करने चाहिए.

युवा किसी भी काम की शुरुआत करने से पहले पिताजी से सलाह और आशीर्वाद अवश्य लें. उनकी सलाह के बिना कोई कार्य न करें. उनका ज्ञान, तजुर्बा आपके मनोबल को मजबूत करेगा, जिसके चलते आप कई महत्वपूर्ण निर्णय ले पाएंगे.

रिसर्च से मिलेगा नया प्लेटफार्म

नौकरी से संबंधित कोई रिसर्च करनी पड़ सकती है. इस रिसर्च के माध्यम से आपको एक नया प्लेटफार्म मिलेगा, जिस पर आप अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेर पाएंगे. ऑफिस में कार्य पेंडिंग, वर्क लोड अधिक या टारगेट पूरा न होने की वजह से मानसिक व्यथा हो सकती है. समस्या देखते ही परेशान होना, किसी भी समस्या का समाधान नहीं होता है, धैर्य रखते हुए एक-एक करके काम को पूरा करें. परिवार में रिश्तेदार या जीवनसाथी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता हैं, लेकिन इस समय आपको समझदारी दिखानी है और किसी भी बात को बढ़ने देने से रोकना है. पत्नी के साथ अपने संबंध अच्छा करें और इस बार त्योहार या जन्मदिन पर उन्हें कुछ अच्छे उपहार  देकर खुश करें.

सेहत का रखना होगा ध्यान

बिजी शेड्यूल की वजह से थकान, सिर दर्द या काफी देर बैठे रहने से एसिडिटी की भी दिक्कत हो सकती हैं. समय-समय पर थोड़ी एक्सरसाइज कर लिया करें. इससे शरीर और दिमाग दोनों स्वस्थ रहेंगे. यात्रा करते समय सतर्क रहना होगा. किसी भी अनजान व्यक्ति से मेल-जोल न बढ़ाएं. लगातार कोशिशों के बाद भी आपको बेहतर परिणाम नहीं मिल पा रहे हैं, जिससे मन विचलित रहेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news