Sun Transit: दो दिन बाद सूर्य देव इस राशि वालों को कराएंगे तगड़ा लाभ, बन रहे हैं नौकरी और प्रमोशन के योग
Advertisement
trendingNow11396068

Sun Transit: दो दिन बाद सूर्य देव इस राशि वालों को कराएंगे तगड़ा लाभ, बन रहे हैं नौकरी और प्रमोशन के योग

Surya Gochar: इस बार सूर्य का बदलाव कुंभ राशि के उन लोगों की किस्मत बदलने वाला है, जो नव विवाहित जोड़े हैं या दाम्पत्य जीवन में जल्द ही बंधने वाले हैं. दोनों में से किसी भी साथी की नौकरी लग सकती है या प्रमोशन हो सकता है.

सूर्य गोचर

Sun Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व होता है और यह परिवर्तन सभी 12 राशियों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है. ग्रहों के राजा सूर्य हर महीने अपनी राशि परिवर्तित करते हैं और फिर वहां पर करीब एक माह तक रहते हैं. इस बार सूर्यदेव दीपावली से करीब एक सप्ताह पहले 17 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं सूर्य के तुला राशि में प्रवेश का कुंभ राशि और लग्न के लोगों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है.

इस बार सूर्य का बदलाव कुंभ राशि के उन लोगों की किस्मत बदलने वाला है, जो नव विवाहित जोड़े हैं या दाम्पत्य जीवन में जल्द ही बंधने वाले हैं. दोनों में से किसी भी साथी की नौकरी लग सकती है या प्रमोशन हो सकता है. नौकरी की तलाश करने वाले युवाओं को शुभ सूचना मिलेगी, बेरोजगार युवाओं परेशान नहीं होना चाहिए, जल्द ही उन्हें उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी मिलने वाली है.

दूर के ढोल सुहावने लगते हैं, इसलिए बड़े मुनाफे की लालच में मत आएं, अपने विवेक का इस्तेमाल करें, अन्यथा धन हानि हो सकती हैं. व्यापार अच्छा न चलने या धोखा खाने से व्यक्ति दीनता का अनुभव कर सकता है, लेकिन निराश होने की जरूरत नहीं है, यह ठोकरें ही आपको मजबूत बनाएंगी.

लंबी दूरी की न करें यात्रा

परिवार में संतान के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. अगर संतान टीन एज की है तो उसके साथ मित्रवत व्यवहार करें, ताकि वो किसी भी तरह की बुरी संगत में न पड़े और अगर छोटी है तो उसकी दिनचर्या और हेल्थ पर ध्यान दें. इस समय अधिक दूर की यात्रा न करें. लंबी यात्रा के दौरान घरवालों के संपर्क में रहें. सड़क पर चलते समय मोबाइल या हेडफोन लगाकर न चलें, क्योंकि दुर्घटना की आशंका है.

विवादों से रहें दूर

बदलते मौसम का असर आपके स्वास्थ्य पर भी पड़ सकता है. इस समय थोड़े परहेज की जरूरत है. पौष्टिक आहार लें, जिससे आपकी इमयुनिटी पावर बढ़ी रहे. अभी आपको अपने करियर में बहुत से मुकाम हासिल करने हैं, इसलिए लंबी रेस का घोड़ा बनने के लिए अपने आपको मजबूत करें. बेवजह के झगड़ों में पड़ना ठीक नहीं रहेगा. जहां उचित न हो वहां पर न बोलें और न ही जाएं, अन्यथा आप मुसीबत को दावत देंगे. इस समय आपके दिमाग में कई नकारात्मक बातें पैदा हो सकती हैं, ऐसे में कोई व्यक्ति इस अवसर का आपसे फायदा उठा सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news