Sun Transit 2023: सूर्य के कन्या राशि में गोचर इस राशि के लिए होगा शुभ, मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11871005

Sun Transit 2023: सूर्य के कन्या राशि में गोचर इस राशि के लिए होगा शुभ, मिलेगी सफलता

Sun Transit Astrology 2023: वैदिक ज्योतिष में सूर्य देव का राशि परिवर्तन बेहद अहम माना जाता है. वह जब भी एक राशि से दूसरे राशि में गोचर करते हैं तो इसका असर मानव जाति पर व्यापक तौर पर होता है. ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर को कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं सूर्य का यह परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए कैसा प्रभाव डालने वाला है.

Sun Transit 2023

Sun Transit Astrology 2023: अंतरिक्ष में हर माह होने वाला सूर्य का परिवर्तन इस बार 17 सितंबर 2023 की दोपहर के होने जा रहा है. सूर्य कन्या राशि में अक्टूबर 17 की रात्रि तक इसी स्थान में रहेंगे. कर्क राशि के लिए यह परिवर्तन दूसरे स्थान से से गुजरकर अब तीसरे घर में होने जा रहा है. सूर्य का प्रभाव छोटे भाई- बहन, नेटवर्क हाउस, यात्रा और आपकी क्षमता को प्रभावित करेगा.

मेहनत से मिलेगी सफलता
कर्क राशि वालों को नेटवर्क बढ़ाने के लिए यह समय उपयुक्त है. सूर्य की कृपा इस स्थान को एक्टिव कर रही है. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और आप सोचे गए कार्य को आसानी और सरलता पूर्वक करने में सफल होंगे. जो लोग कम्युनिकेशन बैंकिंग और टारगेट बेस्ड फील्ड पर कार्य करते हैं, उन्हें कठोर मेहनत कर सफलता पाने का समय है इसलिए मेहनत करने से पीछे न हटें. 

व्यापार
व्यापारिक मामलों में सूर्य की कृपा से आप अच्छा धन लाभ कमा पाएंगे लेकिन ध्यान रहे कि किसी वाद विवाद में पड़े नहीं तो कोर्ट कचहरी तक जाना पड़ सकता है. कारोबार में प्रचार प्रसार का सहारा लें, साथ ही जो लोग बड़ी एडवरटाइजिंग कंपनियों के दाता हैं, उन्हें सरकार की ओर से बड़े ऐड मिल सकते हैं. व्यावसायिक जीवन में आप उन्नति करेंगे और खूब अच्छी आय होगी.

युवा
युवाओं को पिता, गुरु, और शिक्षकों का सहयोग तथा आशीर्वाद प्राप्त होगा. पढ़ाई से संबंधित किसी लंबी दूरी की यात्रा का प्लान बन सकता है. कोशिश करें कि परिवार का माहौल सौहार्दपूर्ण बना रहे. भाई बहनों के साथ किसी छोटी दूरी की यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

परेशानी
किसी भी कार्य को करते समय संभल के रहें, क्योंकि हाथ में चोट लगने की आशंका है. वहीं दूसरी ओर महिलाएं के खाना बनाते समय जलने की भी आशंका है. इस राशि के छोटे बच्चों की देखभाल माताएं बहुत ही सजग होकर करें. इस समय बच्चे एक्टिव रहेंगे और उछल कूद के चक्कर में अपने को गंभीर चोट पहुंचा सकते हैं.

Trending news