Sun Transit August 2022: बस, 2 दिन का इंतजार फिर खुलेंगे नसीब! सूर्य गोचर देगा इन 4 राशि वालों को बड़ा उछाल
Advertisement
trendingNow11303189

Sun Transit August 2022: बस, 2 दिन का इंतजार फिर खुलेंगे नसीब! सूर्य गोचर देगा इन 4 राशि वालों को बड़ा उछाल

Surya Gochar August 2022: 2 दिन बार ग्रहों के राजा सूर्य गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य का यह राशि परिवर्तन 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. 

फाइल फोटो

Surya Rashi Parivartan August 2022: ज्‍योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है. सूर्य की स्थिति में छोटा सा भी परिवर्तन सभी 12 राशियों के लोगों पर बड़ा असर डालता है. सूर्य सिंह राशि के स्‍वामी हैं और 17 अगस्‍त 2022 को सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य अ‍भी कर्क राशि में हैं और सिंह राशि में प्रवेश करके लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव लाएंगे. सूर्य का यह राशि परिवर्तन 4 राशि वालों के लिए बहुत शुभ होगा. यदि जातक की कुंडली में सूर्य मजबूत स्थिति में हो तो यह गोचर उनके नसीब खोल देगा और बेशुमार तरक्‍की-पैसा देगा. 

17 अगस्‍त से सूर्य सा चमकेगा भाग्‍य 

मेष राशि: सूर्य का गोचर मेष राशि वालों को खूब लाभ देगा. छात्र पढ़ाई में अच्‍छा प्रदर्शन करेंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. काम की तारीफ होगी. अवॉर्ड-सम्‍मान मिल सकता है. धन का प्रवाह अच्‍छा रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कुल मिलाकर यह समय बहुत शुभ साबित होगा. 

कर्क राशि: सूर्य का गोचर कर्क राशि वालों को तगड़ा धन लाभ करवा सकता है. नए स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. भविष्‍य के लिए बचत करने में भी कामयाब रहेंगे. आय बढ़ेगी. नौकरी-व्‍यापार दोनों के लिए समय अच्‍छा है. परिवार भी हर काम में मदद करके आपके काम आसान करेगा. 

सिंह राशि: सिंह राशि के स्‍वामी सूर्य हैं और सूर्य इसी राशि में प्रवेश कर रहे हैं. लिहाजा सबसे ज्‍यादा शुभ असर सिंह राशि के जातकों पर ही होगा. उनका आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. वर्कप्‍लेस पर अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. लोग आपकी तारीफ करेंगे. सेहत भी अच्‍छी रहेगी. 

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को सूर्य का गोचर सफलता दिलाएगा. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी. नौकरी में लाभ होगा. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार आ सकता है. कई जगहों से अप्रत्‍याशित पैसा मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news