Sun Transit: सूर्य का मूवमेंट वृश्चिक राशि वालों को देगा आर्थिक लाभ, बॉस दिलाएंगे प्रमोशन
Advertisement

Sun Transit: सूर्य का मूवमेंट वृश्चिक राशि वालों को देगा आर्थिक लाभ, बॉस दिलाएंगे प्रमोशन

Sun Transit 2022: सूर्य का यह मूवमेंट वृश्चिक राशि और लग्न वालों के लिए सकारात्मक रहेगा. नौकरी करने वाले अपने वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से जीवन में आगे बढ़ेंगे और लाभ भी प्राप्त होगा.

 

सूर्य राशि परिवर्तन

Sun Transit in Virgo: ग्रह विभिन्न राशियों में प्रवास करते रहते हैं. ग्रहों के राजा सूर्य भी एक महीने बाद अपनी राशि बदल रहे हैं. अभी तक सूर्य सिंह यानी अपने घर में थे और अब उनका अगला पड़ाव कन्या राशि में रहेगा. इस राशि में सूर्य देव 17 सितंबर को जाएंगे और करीब एक माह तक वहां प्रवास करेंगे. सूर्य कन्या संक्रांति का प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग होगा. आइए जानते हैं सूर्य के इस परिवर्तन का वृश्चिक राशि पर क्या प्रभाव रहेगा और इस राशि तथा लग्न वालों को इस अवधि में क्या करना चाहिए.

एक से अधिक स्रोतों से मिलेगा आर्थिक लाभ

सूर्य का यह मूवमेंट वृश्चिक राशि और लग्न वालों के लिए सकारात्मक रहेगा. इस समय आपको अच्छा आर्थिक लाभ होगा. आपको एक से अधिक स्रोतों से लाभ मिलने की आशा करनी चाहिए. 17 सितंबर के बाद से जब तक सूर्य कन्या राशि में रहने वाले हैं, आपकी आमदनी में जबरदस्त वृद्धि होगी. नौकरी करने वाले अपने वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से जीवन में आगे बढ़ेंगे और लाभ भी प्राप्त होगा. बॉस से अच्छे संबंध बनाए रखें, उनके माध्यम से ही आपको प्रोन्नति और वेतन लाभ प्राप्त होने वाला है. इसी तरह कारोबारियों को भी इस दौरान जबरदस्त मुनाफा प्राप्त होगा, इसलिए इस अवसर का लाभ उठाएं. पुराना स्टॉक भी निकल कर कमाई करा सकता है.

नेटवर्क को एक्टिव रखें, हाथ लगेगी बड़ी उपलब्धि

इस राशि व लग्न के लोगों को अपने नेटवर्क को एक्टिव रखना चाहिए, क्योंकि इस दौरान कोई बड़ी उपलब्धि हाथ लग सकती है. अपने नेटवर्क के लोगों से संवाद बनाए रखना फायदेमंद रहेगा. 

परिवार में अपने पिताजी का पूरा सम्मान करें और उनसे आशीर्वाद प्राप्त करें, क्योंकि उनकी प्रेरणा से आपको लाभ होगा. उनके पास बैठकर अपने करियर और कारोबार के बारे में चर्चा भी कर सकते हैं.

शत्रुओं पर विजय मिलेगी, मुकदमे में जीत

आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने में पूरी तरह से सफल रहेंगे और वह आपके सामने हथियार डाल देंगे. यदि किसी तरह का कोई मुकदमा चल रहा है तो उस पर इसी दौरान फैसला होगा, जो आपके पक्ष में रहने की पूरी उम्मीद दिख रही है. दान, धर्म, पुण्य कार्यों में आपका बहुत मन लगेगा, जो वास्तव में एक अच्छा कार्य है. धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news