Surya Gochar 2022: दिवाली से पहले इन राशि वालों की होगी चांदी, सूर्यदेव की बरसेगी कृपा
Advertisement

Surya Gochar 2022: दिवाली से पहले इन राशि वालों की होगी चांदी, सूर्यदेव की बरसेगी कृपा

sun Transit: इसी महीने सूर्य गोचर होने वाला. सूर्यदेव कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इस दौरान कई राशियों की किस्मत खुल जाएगी. वहीं कुछ राशियों के लिए ये गोचर मुश्किलें बढ़ाने वाला है.

Surya Gochar 2022: दिवाली से पहले इन राशि वालों की होगी चांदी, सूर्यदेव की बरसेगी कृपा

Surya Gochar in october: अक्टूबर महीने में सूर्य का गोचर होने वाला है. सूर्यदेव तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ये गोचर 17 अक्टूबर को होने वाला है. सूर्य गोचर के दौरान सूर्यदेव कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य तुला राशि में एक महीने तक यानी 16 नवंबर तक रहेंगे. सूर्य के गोचर के दौरान कई राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. कुछ राशियों के लिए ये सूर्य गोचर शुभ होने वाला है. वहीं, कुछ राशियों के लिए ये गोचर मुश्किलें बढ़ा सकता है. आइए बताते हैं सूर्य गोचर का राशियों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. 

मेष राशि 

मेष राशि के जातकों के लिए ये सूर्य गोचर कई उतार-चढ़ाव लेकर आने वाला है. शादीशुदा लोगों के लिए ये शुभ नहीं होगा. मैरिज लोगों की अपने पार्टनर से लड़ाई हो सकती है. इसलिए गोचर के दौरान मेष राशि वाले जीवनसाथी से बात करते समय धैर्य रखें. इसके अलावा बिजनेस या प्रॉपर्टी खरीदते वक्त सभी कागज ठीक से पढ़ लें. मेष राशि के जातक गोचर के समय उगते हुए सूर्य के नग्न आंखों से दर्शन करें

वृष राशि 

वृष राशि के जातकों के लिए सूर्य का ये गोचर शुभ साबित होगा. इन लोगों का पारिवारिक जीवन सही रहेगा. इसके अलावा कार्यस्थल और बिजनेस में मुनाफा होगा. साथ ही विरोधियों पर विजय प्राप्त करने के भी संयोग बन रहे हैं. अगर आप स्टूडेंट हैं तो पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. वृष राशि के जातक गरीबों को गुड़ से बनी मिठाईयों का दान करें.

मिथुन 

मिथुन राशि के जातक सूर्य गोचर के दौरान थोड़ी सावधानी बरतें. इस दौरान आपने गुस्से पर कंट्रोल करने की जरूरत है. गुस्से की वजह से आपके बने हुए काम बिगड़ सकते हैं. इस दौरान ऑफिस में आपको दिक्कतें हो सकती हैं. आपकी मेहनत के मुताबिक रिजल्ट नहीं मिलेंगे. इसके अलावा शादीशुदा जीवन में भी संकट आ सकते हैं. इसके प्रभाव से बचने के लिए जातकों को रविवार के दिन तांबे के बर्तन से सूर्यदेव को जल अर्पित करें.

कर्क राशि 

कर्क राशि के जातकों को भी इस सूर्य गोचर के दौरान सावधानी बरतने की जरूरत है. साथ ही अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें. आपकी बातों की वजह से रिश्तों में कड़वाहट आ सकती है. साथ ही कोई नया काम शुरू करने से पहले एक्सपर्ट से राय जरूर लें और अपनी सेहत का भी खास ख्याल रखें. गोचर के प्रभाव से बचने के लिए घर से निकलते समय बड़ों का आशीर्वाद लें. 

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य गोचर शुभ साबित होगा. बिजनेस और करियर में फायदा होगा. आपकी मेहनत का परिणाम भी इस दौरान देखने को मिलेगा. पर्सनल लाइफ और घर-परिवार में शांति का माहौल रहेगा. गरीब और जरूरतमंद लोगों को चावल का दान करें.

Trending news