खुशखबरी! 17 अगस्त तक सूर्य के समान चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, सातवें आसमान पर होंगी तुला सहित ये राशियां
Advertisement
trendingNow11767358

खुशखबरी! 17 अगस्त तक सूर्य के समान चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, सातवें आसमान पर होंगी तुला सहित ये राशियां

Sun Transit 2023: हर महीने कुछ ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. इसमें सूर्य मुख्य रूप से शामिल हैं. बता दें कि सूर्य हर माह अपनी स्थान परिवर्तन करते हैं. 16 जुलाई को सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में जानें किन राशि के जातकों को मुख्य रूप से लाभ होगा. 

 

surya gochar in july 2023

Sun In Cancer Zodiac sign: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर माह सूर्य एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. जुलाई का महीना शुरू हो चुका है और कुछ बड़े ग्रह अपना स्थान परिवर्तन कर सभी 12 राशियों के जीवन को प्रभावित करते हैं. इसमें सूर्य भी शामिल हैं. बता दें कि 16 जुलाई 2023 को सुबह 04 बजकर 59 मिनट पर होने जा रहा है. और 17 अगस्त तक सूर्य कर्क राशि में  विराजमान रहने वाले हैं. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य लगभग 1 माह तक एक राशि में विराजमान रहते हैं. बता दें कि जन्म से चंद्रमा से तीसरे, छठे, दसवें, और ग्याहरवें घर में स्थित होने पर ग्रह जातकों को शुभ फलों की प्राप्ति होती है. कर्क राशि का स्वामी चंद्रमा हैं और सूर्य का मित्र का जाता है. ऐसे में सूर्य के कर्क में गोचर करने से कई राशि के जातकों के जीवन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का कर्क राशि में गोचर मेष राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव लाएगा. बता दें कि मेष का स्वामी ग्रह मंगल है. ऐसे में इस राशि वालों को इस दौरान अच्छी खबर मिल सकती है. पदोन्नति की संभावना है. इतना ही नहीं, सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को प्रगति भी मिलेगी. प्राइवेट नौकरी में भी उच्च पद की प्राप्ति होगी. पढ़ाई में बेहतर प्रदर्शन करने में समर्थ रहेंगे. अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है. 

कर्क राशि

सूर्य के कर्क में गोचर करने से इस राशि वालों को भी अनुकूल परिणाम मिलेंगे. इस अवधि में इन जातकों के लिए चीजें पहले से बेहतर होंगी. बता दें कि सूर्य आपकी राशि के दूसरे भाव के स्वामी हैं. सूर्य गोचर से इस राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. वहीं, स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी काबू में रहेंगी. विवाह में आने वाली परेशानियों से जल्द छुटकारा मिलेगा. व्यापार में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में अवसर प्राप्त होगा. विवाहित जीवन में कड़वाहट कम होगी. 

तुला राशि

बता दें कि इस राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्याहरवें स्थान के स्वामी हैं. इसका प्रभाव व्यक्ति के करियर पर साफ दिखाई देगा. वेतन वृद्धि में भी सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. सूर्य गोचर की राशि के जातकों के लिए बहुत लाभदायी साबित होता है. इतना ही नहीं, ये जातकों के आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी करता है. परिवार के साथ तुला राशि के जातकों के संबंधों में सुधार होगा. संघर्षों से निपटना आसान होगा. 

इन 4 अक्षर के नाम वालों पर कुबेर देव की होती है असीम कृपा, बिना कमाए भी रुपयों से भरी रहती है तिजोरी
 

मंगल-गुरु की युति से इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, मिलेगी दिन दुनी रात चौगुनी तरक्की!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news