Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से ये लोग रहें सावधान, सेहत-करियर को लेकर रखें विशेष ध्यान
Advertisement
trendingNow11609637

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से ये लोग रहें सावधान, सेहत-करियर को लेकर रखें विशेष ध्यान

Sun Transit 2023: सूर्य के बदलाव से तुला राशि वालों को करियर, व्यापार और सेहत में सजग रहना होगा. घर के बड़े-बुजुर्गों का सम्मान करना न भूलें. ऑफिस में उच्चाधिकारियों के साथ वाद-विवाद होने की प्रबल आशंका है.

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: राशियों में भ्रमण की कड़ी में ग्रहों के राजा सूर्यदेव कुंभ राशि से निकल कर अब 15 मार्च को मीन राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य देव अब जिस राशि में जा रहे हैं, वहां के स्वामी गुरु हैं. इस तरह गुरु के घर में 14 अप्रैल तक सूर्य का प्रवास रहेगा, उनके इस प्रवास से सभी राशियां प्रभावित होंगी. तुला राशि वालों को सूर्य के इस परिवर्तन के साथ एक महीने तक बहुत सजग रहना होगा. अपने काम पर बहुत ज्यादा फोकस करना है और अगर कड़ी मेहनत का फल नहीं मिल रहा है तो भी बिलकुल निराश न हों और चुपचाप काम करते रहें, क्योंकि इस एक महीने में आपके लिए सामान्य गति से चलना ही अच्छा है. 

यह समय नकारात्मक नहीं, बल्कि सजग रहने वाला है. स्वास्थ्य , करियर और व्यापार की दृष्टि से कोई गलती नहीं करनी है. ऑफिस में उच्चाधिकारियों के साथ वाद-विवाद होने की प्रबल आशंका है. छोटी-छोटी बातों को लेकर मतभेद हो सकता है और ऐसा लगेगा कि बॉस से कुछ कह दें, लेकिन आपको  बहुत शांति के साथ समय बिताना होगा. इस समय सरकारी दफ्तर से जुड़े लोग ईर्ष्या कर सकते हैं. गुप्त शत्रुओं से भी बचकर रहना होगा, क्योंकि कोई आपकी शिकायत कर सकता है. 

व्यापारियों को अपने प्रतिद्वंदियों के प्रति बहुत सजग रहना होगा. सभी कामों में निगरानी खुद ही रखनी होगी, चाहे वह स्टोरेज हो या सेल. परिवार में दादा, पिता, चाचा  बड़े बुजुर्ग जो भी हैं, सभी का पूरा सम्मान करना है, उनसे कोई विवाद नहीं करना है. उनके द्वारा जो भी सलाह दी जा रही हो, उसका पालन करें. परिवार में दांपत्य जीवन को लेकर अलर्ट रहना है. छोटी-छोटी बातों को तूल देने और उस पर विवाद करने से भी बचना होगा. यात्रा करने का विचार बना रहे हैं तो यात्रा के दौरान धार्मिक स्थल के दर्शन भी अवश्य कर लें. इससे काफी लाभ होगा, साथ ही मानसिक शांति भी मिलेगी.

सेहत में हड्डियों से संबंधित रोग के प्रति अलर्ट रहना है. चोट-चपेट लगने की आशंका है. बाइक या कार चलाने वाले युवा उसकी गति को बहुत ही धीमा रखें. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news