Surya Gochar 2022: 'सूर्य' की तरह चमकेगा 5 राशि वालों का भाग्‍य, 30 दिन में मिल जाएगा पद-पैसा सब कुछ!
topStorieshindi

Surya Gochar 2022: 'सूर्य' की तरह चमकेगा 5 राशि वालों का भाग्‍य, 30 दिन में मिल जाएगा पद-पैसा सब कुछ!

Sun Transit in Libra 2022: नवरात्रि के बाद ग्रहों के राजा सूर्य गोचर कर रहे हैं. सूर्य राशि परिवर्तन करके शुक्र की राशि तुला में प्रवेश करेंगे. सूर्य का तुला में प्रवेश 5 राशि वालों के लिए बहुत शुभ फल देगा. 

Surya Gochar 2022: 'सूर्य' की तरह चमकेगा 5 राशि वालों का भाग्‍य, 30 दिन में मिल जाएगा पद-पैसा सब कुछ!

Surya Rashi Parivatan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. सूर्य आत्‍मविश्‍वास, सफलता, पिता, गुरु और ऊर्जा के कारक हैं. सूर्य का गोचर सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालता है. आने वाले 17 अक्‍टूबर को सूर्य तुला राशि में गोचर करने जा रहे हैं. वे एक महीने तक तुला राशि में रहेंगे. तुला राशि के स्‍वामी शुक्र हैं, जो कि लग्‍जरी, सुख और प्रेम के कारक ग्रह हैं. शुक्र की राशि में सूर्य का प्रवेश 5 राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. आइए जानते हैं वो भाग्‍यशाली राशियां कौनसी हैं, जिन्‍हें सूर्य का राशि परिवर्तन लाभ पहुंचाएगा. 

सूर्य गोचर से होगा इन राशि वालों को लाभ 

वृषभ- सूर्य का गोचर वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगा क्‍योंकि सूर्य शुक्र की राशि तुला में प्रवेश कर रहे हैं और वृषभ राशि के स्‍वामी भी शुक्र ग्रह ही हैं. वृषभ राशि के जातकों को किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. हर काम में सफलता मिलेगी. नौकरी करने वालों को नई नौकरी और प्रमोशन मिलेगा. वहीं कारोबार में गति आएगी, धन लाभ होगा. 

सिंह- सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों को करियर में लाभ देगा. रुके हुए काम बनने लगेंगे. सेहत अच्‍छी रहेगी. काम का दबाव और तनाव परेशान करेगा लेकिन कामों में सफलता मिलने से राहत भी महसूस करेंगे. 

धनु- धनु राशि वालों को सूर्य का गोचर लाभदायी फल देगा. करियर से जुड़ी कोई शुभ सूचना मिल सकती है. प्रमोशन या नई जिम्‍मेदारी मिल सकती है. सैलरी बढ़ने के योग हैं. आकस्मिक धन लाभ भी हो सकता है. व्‍यापार में भी लाभ होगा. 

मकर- सूर्य का तुला राशि में प्रवेश मकर राशि वालों को लाभ देगा. अटके हुए काम पूरे होंगे. वर्कप्‍लेस पर आपके काम की सराहना होगी. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. धन लाभ हो सकता है. सम्‍मान बढ़ेगा. 

मीन- मीन राशि वालों को सूर्य का राशि परिवर्तन बेहद शुभ समय लेकर आएगा. इन जातकों को किस्‍मत का साथ मिलेगा और सारे काम पूरे होते जाएंगे. धन लाभ होगा लेकिन नुकसान भी हो सकता है, इस ओर ध्‍यान दें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news