Surya Gochar: 30 अक्टूबर तक ये राशि वाले न लें कोई भी बड़ा निर्णय, सूर्य जा रहे हैं नीच के घर
Advertisement
trendingNow11910826

Surya Gochar: 30 अक्टूबर तक ये राशि वाले न लें कोई भी बड़ा निर्णय, सूर्य जा रहे हैं नीच के घर

Surya Gochar 2023: ऑफिस में कड़ी मेहनत करें और लापरवाही को रोकने के साथ ही दूसरों पर क्रोध करने से बचें. कम्युनिकेशन और बैंकिंग सेक्टर के लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है.

 

सूर्य गोचर

Surya ka Rashi Parivartan 2023: 18 अक्टूबर को सूर्य का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. सूर्य तुला राशि में आकर नीच के हो जाते हैं, इसलिए धनु राशि वालों को सूर्य की पावर पूर्ण रूप से नहीं प्राप्त हो पाएगी. बड़े भाई और पिता के मार्गदर्शन पर चलना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. यदि आप उनके साथ नहीं रहते हैं तो उनसे बातचीत करें. मानसिक तौर पर कुछ कार्यभार महसूस कर सकते हैं. ध्यान रहे कि 30 अक्टूबर तक आपको बड़े निर्णय नहीं लेने हैं. 17 नवंबर तक का तुला राशि में सूर्य का सफर धनु वालों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए जानते हैं. 

ऑफिस में कड़ी मेहनत करें और लापरवाही को रोकने के साथ ही दूसरों पर क्रोध करने से बचें. कम्युनिकेशन और बैंकिंग सेक्टर के लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है. आपको किसी नए प्रोजेक्ट में शामिल किया जा सकता है. अपनी पूरी ऊर्जा का प्रदर्शन करें. सरकारी नौकरी की तलाश करने वालों को कंपटीशन के लिए तैयारी में और ध्यान देने की आवश्यकता है.

होटल और रेस्टोरेंट के व्यापारियों को नए व्यंजन अपने मेन्यू में शामिल करना लाभकारी रहें. मोटे अनाज की बढ़ती मांग को देख कर उसे भी शामिल कर सकते हैं. सरकारी के कार्यों से जुड़े व्यापार में अच्छा मुनाफा कमाएंगे, जो लोग टेंडर या किसी योजना के तहत व्यापार चलाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, उन्हें मंजूरी मिल सकती है.

युवाओं को किसी भी तरह के विवादों से दूर रहना चाहिए. कोई मानसिक तौर पर जहर घोल सकता है. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा, 30 अक्टूबर के बाद पढ़ाई में अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं.

परिवार में दूसरी संतान के स्वास्थ्य में गिरावट और आक्रामकता बढ़ सकती है. आपको घर में साफ सफाई और रेनोवेशन कराना उत्तम रहेगा.

पीठ में दर्द और उच्च रक्तचाप की समस्या होने की संभावना दिख रही है, गर्भवती महिलाएं अलर्ट रहें, समस्या बढ़ने की आशंका. चेकअप कराती रहें.

Vastu Plants: धन का नाश करते हैं ये अशुभ पौधे, गलती से भी न लगाएं घर पर; रुक जाएगी तरक्की  
Numerology: तेज दिमाग के धनी होते हैं इस तारीख में जन्में लोग, जीवन में खूब कमाते हैं पैसा!  

 

Trending news