Surya Gochar 2023: 8 दिन बाद नोटों में खेलेंगे 3 राशियों के लोग, सूर्य-गुरु की युति बनाएगी करोड़पति!
Advertisement

Surya Gochar 2023: 8 दिन बाद नोटों में खेलेंगे 3 राशियों के लोग, सूर्य-गुरु की युति बनाएगी करोड़पति!

Surya Gochar 2023 March: 15 मार्च को भगवान सूर्य मीन राशि में गोचर करेंगे. इसको मीन संक्रांति कहा जाएगा.भगवान सूर्य के इस राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर असर पड़ेगा. मीन राशि में देवों के गुरु बृहस्पति और सूर्य देव की युति बनेगी. इस युति से किन राशियों को फायदा पहुंचेगा, आइए आपको बताते हैं.

Surya Gochar 2023: 8 दिन बाद नोटों में खेलेंगे 3 राशियों के लोग, सूर्य-गुरु की युति बनाएगी करोड़पति!

Surya Rashi Parivartan 2023: जब भी कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है तो कुछ न कुछ बदलाव जरूर होता है. सभी 12 राशियां ग्रहों के गोचर से प्रभावित होती हैं. हर ग्रह का एक तय वक्त होता है, जब वह दूसरी राशि में गोचर करता है. ग्रहों के राजा भगवान सूर्य हर माह राशि परिवर्तन करते हैं. 15 मार्च को भगवान सूर्य मीन राशि में गोचर करेंगे. इसको मीन संक्रांति कहा जाएगा.भगवान सूर्य के इस राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर असर पड़ेगा. मीन राशि में देवों के गुरु बृहस्पति और सूर्य देव की युति बनेगी. इस युति से किन राशियों को फायदा पहुंचेगा, आइए आपको बताते हैं.

वृषभ राशि

भगवान सूर्य का यह गोचर वृषभ राशि वालों को बहुत शुभ फल प्रदान करेगा. इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति खूब मजबूत होगी. करियर में कामयाबी हासिल होगी. साथ ही प्रमोशन या इंक्रीमेंट भी मिल सकता है. कारोबारियों का भी यह गोचर फायदा कराएगा. उनको कोई बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिल सकता है. समाज में आपकी शोहरत बढ़ेगी.

मिथुन राशि

मीन राशि में भगवान सूर्य का गोचर मिथुन राशि वालों के लिए फलदायी सिद्ध होगा. उनको हर कार्य में भाग्य का साथ मिलेगा और हर फील्ड में कामयाबी कदम चूमेगी. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. विदेश यात्रा की संभावनाएं बन रही हैं. कारोबार में फायदा होगा.

कर्क राशि

गुरु और सूर्य की युति और सूर्य के राशि परिवर्तन से कर्क राशि वालों की किस्मत भी खुल जाएगी. इस गोचर से इनको बहुत फायदा मिलेगा. सूर्य के राशि बदलने से कर्क राशि वालों को खूब धनलाभ हो सकता है. उनकी कमाई बढ़ेगी. इसमें कोई शक नहीं कि यह गोचर आपके लिए बेहद शुभ रहेगा. निवेश से आपको फायदा मिलने के साथ-साथ काम के नए अवसर भी मिलेंगे.

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news