Surya- Shukra Gochar 2022: सूर्य और शुक्र ग्रह की युति से इन 4 राशियों का चमकने जा रहा भाग्य, क्या आपकी राशि भी है शामिल?
Advertisement
trendingNow11363337

Surya- Shukra Gochar 2022: सूर्य और शुक्र ग्रह की युति से इन 4 राशियों का चमकने जा रहा भाग्य, क्या आपकी राशि भी है शामिल?

Shukra Grah Gochar 2022: सूर्य और शुक्र ग्रह 24 सितंबर को एक साथ कन्या राशि में विराजमान होने जा रहे हैं. उनकी इस युति से 4 राशियों की किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली 4 राशियां कौन सी हैं. 

Surya- Shukra Gochar 2022: सूर्य और शुक्र ग्रह की युति से इन 4 राशियों का चमकने जा रहा भाग्य, क्या आपकी राशि भी है शामिल?

Venus Transit In Virgo 2022: ज्योतिष विद्या के अनुसार हर महीने कोई न कोई ग्रह अपनी राशि बदलता रहता है. उनके राशि परिवर्तन करने का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. कुछ राशियों को इससे शुभ फल की प्राप्ति होती है तो कुछ को अशुभ फल मिलते हैं. अब 24 सितंबर को सूर्य और शुक्र ग्रह (Surya- Shukra Gochar 2022) एक ही राशि यानी कन्या राशि में विराजमान होने जा रहे हैं. उनकी इस युति से 4 राशियों का भाग्योदय होने जा रहा है. आइए जानते हैं कि वे भाग्यवान 4 राशियां कौन सी हैं. 

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा

वृश्चिक राशि (Scorpio): इस राशि परिवर्तन से आय के नए स्रोत विकसित होंगे. इससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा. व्यापार के लिए समय शुभ रहेगा और कार्यस्थल पर आपके कार्यों की सराहना की जाएगी. शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा और आप अपनी मेहनत से नई बुलंदियों को छुएंगे. परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. 

धार्मिक कार्यों में भाग लेने का अवसर

मिथुन राशि (Gemini): इस राशि के लोगों को धार्मिक कार्यों में भाग लेने का अवसर मिलेगा. आपका दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा और परिवार में खुशियां बिखरी रहेंगी. आर्थिक रूप से आप और सक्षम बनेंगे और धनलाभ कमाएंगे. आप जिन कार्यों को हाथ में लेंगे, उनमें सफलता हासिल होगी. आपके कई अटके हुए काम पूरे होंगे. 

प्रमोशन या इंक्रीमेंट मिलने का योग

मीन राशि (Pisces): इस राशि के लोगों को नौकरी में प्रमोशन या इंक्रीमेंट मिलने के योग बन रहे हैं. उन्हें दफ्तर में कोई बड़ी जिम्मेदारी भी दी जा सकती है. वे जिस चीज में निवेश करेंगे, उसमें लाभ कमाएंगे. परिवार में नई संपत्ति या वाहन आ सकता है. पारिवारिक जीवन में सुख का अनुभव करेंगे और धनलाभ अर्जित करेंगे.

पुरानी बीमारी से मिलेगी निजात

कर्क राशि (Cancer): इस राशि के लोग अच्छी सेहत का अनुभव करेंगे. उन्हें पुरानी बीमारियों से निजात मिल सकती है. परिवार के साथ समय अच्छा गुजरेगा. कहीं बाहर जाने का योग बन सकता है. उधार दिया हुआ धन अचानक वापस आ सकता है. आप कोई नया वाहन या संपत्ति भी खरीद सकते हैं. नया कारोबार शुरू करने का शुभ समय रहेगा. जो भी काम शुरू करेंगे, उसमें लाभ अर्जित करेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news