8 दिन के अंदर इन राशि वालों को मिलेगा बंपर पैसा, राजभंग राजयोग कराएगा वारे-न्‍यारे!
Advertisement

8 दिन के अंदर इन राशि वालों को मिलेगा बंपर पैसा, राजभंग राजयोग कराएगा वारे-न्‍यारे!

Rajbhang Rajyog 2023: जब भी 2 महत्‍वपूर्ण ग्रहों की युति होती है तो शुभ-अशुभ योग बनते हैं. इन योगों को बड़ा असर सभी 12 राशि वालों पर पड़ता है. इस समय कर्क राशि में सूर्य-शुक्र युति से राजभंग योग बन रहा है. 

8 दिन के अंदर इन राशि वालों को मिलेगा बंपर पैसा, राजभंग राजयोग कराएगा वारे-न्‍यारे!

Surya Shukra Yuti 2023 in Kark: वैदिक ज्योतिष के अनुसार समय-समय पर ग्रह राशि बदलते रहते हैं. बीते 17 जुलाई 2023 को सूर्य ने गोचर करके कर्क राशि में प्रवेश किया था. इसके बाद 7 अगस्त 2023 धन-विलासिता के कारक शुक्र भी कर्क राशि में प्रवेश कर गए हैं. इससे कर्क राशि में सूर्य और शुक्र की युति बन गई है. ज्‍योतिष के अनुसार शुक्र और सूर्य की युति से राजभंग राजयोग बनता है. यह राजयोग कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. यह राजभंग राजयोग 17 अगस्त 2023 तक बना रहेगा. यानी कि अगले 8 दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेंगे. 

राजभंग योग खोलेगा इन राशि वालों की किस्मत 

मेष राशि: सूर्य और शुक्र की युति से बन रहा राजभंग योग मेष राशि के जातकों के लिए बहुत लाभकारी है. यह राजयोग इन जातकों के जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आएगा. आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. करियर में भी तरक्‍की मिलेगी. 

कर्क राशि: शुक्र और सूर्य की युति से बना राजभंग योग बहुत अनुकूल फल देने वाला है. आपकी समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आपकी सामाजिक कामों में रुचि बढ़ेगी. आर्थिक संपन्‍नता बढ़ेगी. कामों में सफलता मिलेगी. आपके परिवार में खुशियां रहेंगी. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए राजभंग योग बहुत लाभकारी साबित हो सकता है. आपको आर्थिक संकटों से निजात मिलेगी. आय बढ़ेगी. धन आने के नए रास्‍ते बनेंगे. आपको कोई बड़ी जिम्‍मेदारी मिल सकती है. पदोन्‍नति-वेतनवृद्धि मिल सकती है. 

धनु राशि: शुक्र और सूर्य का शुभ संयोग राजभंग योग बना रहा है और यह धनु राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा. आपके जीवन में धन का आगमन होगा. आय बढ़ेगी. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आपके काम को पहचान मिलेगी. सीनियर्स से अच्‍छे संबंध बनेंगे. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news