Surya-Shukra Yuti 2022: सूर्य-शुक्र की युति इन राशि वालों को कराएगा तगड़ा लाभ, भरभराकर होगी पैसों की बारिश!
Advertisement

Surya-Shukra Yuti 2022: सूर्य-शुक्र की युति इन राशि वालों को कराएगा तगड़ा लाभ, भरभराकर होगी पैसों की बारिश!

Shukra Gochar 2022: एक निश्चित समय पर हर ग्रह अपना राशि परिवर्तन करता है. 31 अगस्त को शुक्र ग्रह सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में शुक्र का सूर्य से मिलन इन राशि के जातकों को विशेष लाभ कराएगा. 

 

फाइल फोटो

Venus And Sun Conjunction: हर माह कुछ ग्रह राशि परिवर्तन करते हैं. इसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर साफ देखा जा सकता है. अगस्त के आखिरी दिन यानि 31 अगस्त को शुक्र ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस दिन शुक्र सिंह राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सिंह में सूर्य पहले से ही 17 सितंबर तक विराजमान हैं. ऐसे में शुक्र के सिंह में प्रवेश करने से सूर्य और शुक्र का मिलन होगा. इन दोनों ग्रहों के साथ होने से कई राशियों के जीवन पर प्रभाव पड़ेगा. लेकिन ये राशि के जातक विशेष लाभ कमाएंगे. बता दें कि शुक्र और सूर्य की युति 17 सितंबर तक रहने वाली है.  क्योंकि 17 सितंबर को सूर्य सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. 

इस राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

कर्क राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र और सूर्य की युति इस राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी रहने वाली है. इन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. इतना ही नहीं, धन का प्रवाह बढ़ेगा. कर्क राशि के जातकों की सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. पढ़ने वाले बच्चों के लिए ये समय अनुकूल है. धन प्राप्ति के मार्ग बनेंगे.

कुंभ राशि- शुक्र और सूर्य की युति इस राशि के जातकों को अच्छा धन लाभ कराएगी. इस दौरान आर्थिक  स्थिति में जबदस्त सुधार देखने को मिलेगा. धन संचित करने में सफलता हासिल होगी. अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय शुभ होगा. एक से अधिक माध्यमों से धन प्राप्ति के योग बनेंगे. 

वृषभ राशि-  इस युति का आपके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. पारिवारिक जीवन में सुधार होगा. इस दौरान पढ़ाई-लिखाई में व्यक्ति का मन लगेगा. उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को इस अवधि में भरपूर लाभ मिलेगा. सूर्य और शुक्र की युति इस राशि के जातकों के लिए लाभदायी रहने वाला है. 

मिथुन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के संचार कौशल में वृद्धि होगी. इस दौरान इनकम बढ़ने के भी योग बन रहे हैं. करियर में सफलता मिलेगी और अच्छा मुकाम हासिल करेंगे. हर जगह आपके काम की प्रशंसा होगी और ऑफिस में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news