Dream Astrology Hindi: क्‍या आपने भी देखा है ऐसा वाला सपना? करियर और पैसे पर डालता है सीधा असर
Advertisement

Dream Astrology Hindi: क्‍या आपने भी देखा है ऐसा वाला सपना? करियर और पैसे पर डालता है सीधा असर

Dream Astrology Hindi: रात की नींद में देखे गए सपने कई ऐसे अहम संकेत देते हैं तो आपके जीवन, करियर, आर्थिक स्थिति पर सीधा संकेत देते हैं. कुछ सपनों का आना तो लॉटरी लगने जैसा है. 

फाइल फोटो

Career Dreams in Swapna Shastra: सपने कई तरह के होते हैं और इन्हें देखने का समय बताता है कि उन सपनों का फल कितने दिन बाद मिलेगा. कुछ सपने ऐसे होते हैं जो करियर और आर्थिक स्थिति पर बड़ा असर डालते हैं. आज हम कुछ ऐसे ही सपनों के बारे में बात करेंगे जिनका दिखना हमारे भविष्य को बदल सकता है. 

करियर से जुड़े अहम संकेत देने वाले सपने

स्वप्न शास्त्र में कुछ ऐसे सपनों के बारे में बताया गया है, जिनका सुबह के समय दिखना करियर में तरक्की के रास्ते खोल देता है. जातक की इनकम बढ़ाता है उसे ऊंचा पद और यश दिलाता है. .

खुद को आसमान में उड़ते हुए देखना- यदि सपने में खुद को आसमान में उड़ता हुआ देखें तो यह इस बात का संकेत है कि जल्द ही आपकी किस्मत चमकने वाली है. आपको करियर में कोई बड़ी सफलता मिल सकती है. ऊंचा पद मिल सकता है, आय में बढ़ोतरी हो सकती है. 

सपने में खुद को नदी में बहते हुए देखना- यदि ऐसा सपना आए जिसमें आप खुद को नदी में बहते हुए देखें और आपके बहने की दिशा नदी के बहाव की दिशा में हो तो यह सपना भी बहुत शुभ माना गया है. ऐसा सपना आने पर जातक को करियर बड़ी उपलब्धि मिलने के योग बनते हैं. हालांकि खुद को नदी के बहाव उलटी दिशा में बहते हुए देखना अच्छा नहीं माना जाता है. यह करियर में कोई रुकावट आने का अंदेशा पैदा करता है.

सपने में सफेद हाथी देखना- सपने में सफेद हाथी देखना बहुत ही शुभ सपना होता है. यह आप पर देवी-देवताओं की विशेष कृपा होने का इशारा देता है. ऐसा सपना आना आपको अपार धन लाभ कराता है, बड़ी सफलता दिलाता है. कह सकते हैं कि आपके जीवन में अपार धन वैभव ऐश्वर्य दिलाता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news