Guru Vakri: वक्री गुरु दिलाएंगे इन लोगों को नौकरी में प्रमोशन, दिसंबर तक मिलती रहेगी खुशखबरी
Advertisement
trendingNow11866724

Guru Vakri: वक्री गुरु दिलाएंगे इन लोगों को नौकरी में प्रमोशन, दिसंबर तक मिलती रहेगी खुशखबरी

Guru Vakri 2023 in Hindi: करियर के क्षेत्र में उन्नति की स्थिति दिख रही है. आपको ऑफिस में ठीक से कार्य करते हुए अधिकारियों को प्रसन्न रखना चाहिए, ताकि तरक्की होने में कोई रुकावट न आए.

 

VAKRI GURU

Retrograde Jupiter 2023: गुरु की वक्री स्थिति मकर राशि वालों को कार्यस्थल पर प्रोन्नति लेकर आई है. इस बीच आपको पुरानी समस्याओं से निजात मिलेगी और चल रहे तनाव से मुक्ति होगी. परिवार में भाई-बहन से संबंधों में किसी तरह का खिंचाव आने से रोकना होगा. गुरु ग्रह 4 सितंबर को वक्री हुए थे और वह 31 दिसंबर को सुबह 8:10 बजे तक इसी स्थिति में रहेंगे. इस दौरान मकर राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा समय, आइए जानते हैं. 

करियर के क्षेत्र में उन्नति की स्थिति दिख रही है. आपको ऑफिस में ठीक से कार्य करते हुए अधिकारियों को प्रसन्न रखना चाहिए, ताकि तरक्की होने में कोई रुकावट न आए. ऑफिस में आपको अब अनुकूल वातावरण मिलेगा, जिससे पहले के तनाव भी कम होंगे. 

कारोबारियों को इस बीच बहुत ही सोच-समझकर व्यापार करने की सलाह है, क्योंकि इस बीच आपके खर्च कुछ अधिक बढ़ेंगे. यदि आप नया घर या फ्लैट आदि खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अभी थोड़ा रुक जाना आपके लिए बेहतर रहेगा. व्यापारिक मामलों में अपने फैसले पर विचार करें. यदि दुविधा की स्थिति में है तो किसी अनुभवी के साथ बैठकर विचार-विमर्श करना आपको उचित निर्णय लेने में मदद करेगा. सभी पहलुओं पर विचार करने के बाद ही निवेश से संबंधित निर्णय लेना व्यापार के लिए बेहतर होगा.

इस राशि के खासतौर पर युवाओं को गुरु वक्री 31 दिसंबर तक अपनी पिछली गलतियों को सुधारने का मौका दे रहे हैं. यदि आपसे जाने-अनजाने में किसी का दिल दुखा है तो माफी मांगने में देर बिल्कुल भी न करें.

परिवार में किसी रिश्तेदार के आने की संभावना है तो वहीं दूसरी ओर भाई या बहन के साथ अनबन होने की आशंका भी दिख रही है. अपनी जिम्मेदारियों को समझने और उसे निभाने के लिए तत्पर रहें. अपनी मां की सेहत का ध्यान जरूर रखें और उनके साथ झगड़ा करने के बजाय सेवा करें.

Trending news