शुक्र गोचर 2022: कल से 3 राशि वालों पर जमकर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, यह राजयोग देगा बेशुमार धन
topStories1hindi1469410

शुक्र गोचर 2022: कल से 3 राशि वालों पर जमकर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, यह राजयोग देगा बेशुमार धन

Venus Transit 2022: धन-विलासिता देने वाले शुक्र ग्रह कल यानी कि 5 दिसंबर को राशि परिवर्तन करके धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. शुक्र गोचर से लक्ष्‍मी नारायण योग बनेगा, जो 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है.

शुक्र गोचर 2022: कल से 3 राशि वालों पर जमकर मेहरबान होंगी मां लक्ष्मी, यह राजयोग देगा बेशुमार धन

Shukra Gochar making Laxmi Narayan RajYog: वैदिक ज्योतिष के अनुसार 3 दिसंबर को बुध ग्रह ने गोचर करके धनु राशि में प्रवेश किया था और 5 दिसंबर शुक्र भी धनु राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बुध और शुक्र का धनु राशि में गोचर लक्ष्मी नारायण राजयोग बनाएगा. ज्‍योतिष में लक्ष्‍मी नारायण राजयोग को बहुत शुभ माना गया है. 5 दिसंबर 2022 से बन रहा लक्ष्‍मी नारायण राजयोग 3 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है. इन लोगों को खूब धन और सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं कि किन 3 राशि वालों को शुक्र गोचर से तगड़ा लाभ होने वाला है. 

सिंह राशि: शुक्र गोचर से बना लक्ष्मी नारायण राजयोग सिंह राशि वालों को तगड़ा लाभ पहुंचाएगा. इन जातकों को संतान और प्‍यार से जुड़ी कोई अच्‍छी खबर मिलेगी. पैसे के मामले में बड़ा लाभ हो सकता है. आपकी आय में बढ़ोतरी हो सकती है. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिल सकती है. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेगी. 

कन्या राशि: बुध और शुक्र की धनु में युति से बन रहा लक्ष्मी नारायण राजयोग कन्या राशि के जातकों को शुभ फल देगा. यह योग लोगों के जीवन में लग्‍जरी बढ़ेगा. कीमती चीज खरीद सकते हैं. घर या गाड़ी लेने के योग हैं. निवेश से लाभ होगा. माता से सहयोग मिलेगी. अप्रत्‍याशित धन लाभ हो सकता है. भविष्‍य के लिए योजनाएं बनाने के लिहाज से अच्‍छा समय है. 

धनु राशि: शुक्र और बुध के गोचर से बन रहा लक्ष्‍मी नारायण योग धनु राशि वालों के लिए भी सुनहरे दिन लेकर आएगा. करियर और व्‍यापार के लिए बहुत अच्‍छा समय है. तरक्‍की मिलेगी, धन लाभ होगा. आय बढ़ेगी. आत्‍मविश्‍वास बढ़ा हुआ रहेगा. नई नौकरी मिल सकती है. वर्कप्‍लेस पर रिश्‍ते बेहतर होंगे. दांपत्‍य जीवन अच्‍छा रहेगा. सेहत में सुधार होने से राहत मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news