Mahindra Thar का ये वीडियो पोस्ट कर आनंद महिंद्रा बोले ‘नामुमकिन की जानकारी नहीं'
Advertisement

Mahindra Thar का ये वीडियो पोस्ट कर आनंद महिंद्रा बोले ‘नामुमकिन की जानकारी नहीं'

Mahindra ग्रुप के चेयरमैन Anand Mahindra ने ट्विटर पर नई Thar का विज्ञापन शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, थार! नामुमकिन की जानकारी नहीं..

अब भी इस पर लंबी वेटिंग ग्राहकों को मिल रही है

नई दिल्लीः आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने नई जनरेशन थार के विज्ञापन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक कपल अपनी-अपनी थार के साथ ऑफ-रोडिंग करते दिखे हैं जिसके बाद एड में दिखा शख्स अपनी मंगेतर को प्रपोज करता है. ये वीडियो ज्वालामुखी पर फिल्माया गया लगता है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा, “थार। नामुमकिन की जानकारी नहीं.”

  1. Mahindra Thar का जोरदार विज्ञापन
  2. Anand Mahindra ने ट्विटर पर दिखाया
  3. ज्वालामुखी पर शूट हुआ पूरा वीडियो!

जितनी खूबसूरत, ऑफ-रोडिंग में उतनी ही धाकड़

महिंद्रा थार की नई जनरेशन दिखने में जितनी खूबसूरत है, ऑफ-रोडिंग में भी ये SUV उतनी ही धाकड़ है. 2 अक्टूबर 2020 में लॉन्च हुई इस SUV को ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और अब भी इस पर लंबी वेटिंग ग्राहकों को मिल रही है. नई जनरेशन थार के एएक्स वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 9.80 लाख रुपये है जो लग्जरी वेरिएंट एलएक्स के लिए 12.49 लाख रुपये तक जाती है. बता दें कि पहली महिंद्रा थार को 1.10 करोड़ रुपये में नीलाम किया गया था और इसकी राशि चैरिटी में दी गई थी.

Thar में पहली बार पेट्रोल इंजन

आपको बता दें कि Mahindra Thar को पहली बार पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है. इसका नया टर्बो पेट्रोल इंजन 150 bhp की अधिकतम पावर और 320 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. डीजल मॉडल की बात करें तो इसमें ताकत के लिए बीएस6 कंप्लाएंट वाला 2.2-लीटर का mHawk डीजल इंजन दिया गया है. इसका डीजल इंजन 130 bhp की पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

ये भी पढ़ें : गजब डिमांडः अभी बुक करेंगे ये जोरदार SUV तो सितंबर 2023 तक मिलेगी डिलीवरी

लुक्स और फीचर्स

नई Thar में 7-इंच का ड्रिजल रजिस्टेंट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो को सपोर्ट करता है। इसमें पीछे की सीट को अब फ्रंट फेसिंग दिया गया है. नई Thar को छह रंगों के साथ पेश किया है, रेड रेज, मिस्टिक कॉपर, नेपोली ब्लैक, एक्वामरीन, गैलेक्सी ग्रे और रॉकी बेज शामिल हैं. इसके लुक को पहले के मुकाबले थोड़ा सा अपडेट किया गया है. इसमें क्रूज कंट्रोल, एबीएस के साथ ईबीडी, डुअल एयरबैग्स, हिल-होल्ड और ईएसपी के साथ रोलओवर दिया गया है.

Trending news