Best Mileage Car: ज्यादा पैसे क्यों करने खर्च! 5 लाख से सस्ती इन 3 कारों में है झमाझम माइलेज
Advertisement
trendingNow11755408

Best Mileage Car: ज्यादा पैसे क्यों करने खर्च! 5 लाख से सस्ती इन 3 कारों में है झमाझम माइलेज

Cars under 5 Lakh Rupees: अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको ऐसी 3 कारों के बारे में बताएंगे जो आपके लिए सबसे अच्छी हो सकती हैं. इन कारों की कीमत कम तो कम है ही, साथ ही बेहतर माइलेज भी देती हैं.

Best Mileage Car: ज्यादा पैसे क्यों करने खर्च! 5 लाख से सस्ती इन 3 कारों में है झमाझम माइलेज

Budget Cars In India: कार खरीदना बहुत लोगों का सपना होता है. कम आमदनी वाले लोग भी ईएमआई के जरिए कार खरीदते हैं. अगर आप भी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको ऐसी 3 कारों के बारे में बताएंगे जो आपके लिए सबसे अच्छी हो सकती हैं. इन कारों की कीमत कम तो कम है ही, साथ ही बेहतर माइलेज भी देती हैं. जिसकी वजह से हर महीने हजारों रुपये बचाए जा सकते हैं. इन कारों की एक्स-शोरूम कीमत 5 लाख से भी कम होती है. यदि आप बजट में रहते हुए ईएमआई पर कार खरीदना चाहते हैं तो आप इन 3 कारों में से किसी एक को चुन सकते हैं.

Maruti Suzuki Alto K10
मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 (Maruti Suzuki Alto K10) एक बजट कार है जो पिछले साल लॉन्च हुई थी. इसमें शक्तिशाली इंजन के साथ-साथ कई बेहतरीन फ़ीचर्स भी होते हैं. कार की कीमत 3.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम प्राइज) से शुरू होती है. इस गाड़ी का माइलेज 24.9 किलोमीटर प्रति लीटर तक होता है. यदि आप थोड़े और पैसे लगाकर इसका सीएनजी मॉडल खरीदते हैं, तो इसका माइलेज और भी अधिक होता है.

Maruti Suzuki S-Presso
मारुति सुजुकी एस-प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso) एक बजट कार है जो 5 लाख से कम कीमत में खरीदी जा सकती है. इसका लुक और फीचर्स बहुत अच्छे हैं. इस 5 सीटर फैमिली कार की शुरुआती कीमत 4.26 लाख रुपये (एक्स शोरूम प्राइज) है. एस-प्रेसो का माइलेज 25.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक होता है और इसमें पेट्रोल और सीएनजी दोनों विकल्प उपलब्ध हैं.

Renault Kwid
रेनॉ क्विड (Renault Kwid) एक बजट कार है जो कम खर्च में खरीदी जा सकती है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 4 लाख 69 हजार रुपये है. इसका फीचर्स और लुक दोनों ही बेहतरीन होते हैं. रेनॉ क्विड कार का माइलेज 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक जाता है.

Trending news