Cheap Cars: 2.5 लाख रुपये में घर ले आएं होंडा सिटी, बार-बार नहीं मिलता ऐसा मौका!
Advertisement

Cheap Cars: 2.5 लाख रुपये में घर ले आएं होंडा सिटी, बार-बार नहीं मिलता ऐसा मौका!

कार निर्माता कंपनी होंडा की सेडान कार सिटी (Honda City) को हमेशा से ही जबरदस्त रिस्पांस मिलता आया है. अपने सेगमेंट में होंडा सिटी का दबदबा काफी लंबे समय से रहा है और मौजूदा समय में भी यह लोगों की पसंद बनी हुई है. होंडा ने हाल ही में इसका हाइब्रिड वर्जन भी लॉन्च किया है.

Cheap Cars: 2.5 लाख रुपये में घर ले आएं होंडा सिटी, बार-बार नहीं मिलता ऐसा मौका!

Second Hand Honda City: कार निर्माता कंपनी होंडा की सेडान कार सिटी (Honda City) को हमेशा से ही जबरदस्त रिस्पांस मिलता आया है. अपने सेगमेंट में होंडा सिटी का दबदबा काफी लंबे समय से रहा है और मौजूदा समय में भी यह लोगों की पसंद बनी हुई है. होंडा ने हाल ही में इसका हाइब्रिड वर्जन भी लॉन्च किया है. इसका हाइब्रिड वर्जन करीब 19.5 लाख रुपये का है. हालांकि, सामान्य होंडा सिटी कारों की कीमत इससे काफी कम है. इसके बावजूद हो सकता है कि कुछ लोगों को नई होंडा सिटी के बजाय पुरानी होंडा सिटी में दिलचस्पी हो. अगर आप ऐसे ही लोगों में से हैं तो आज हम आपके लिए कुछ पुरानी होंडा सिटी कारों की जानकारी लेकर आए हैं. यह कारें हमने महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर 17 जून 2022 को लिस्टेड देखी हैं. इनमें से एक कार की कीमत तो सिर्फ 2.5 लाख रुपये है.

2009 HONDA CITY 1.5 S AT के लिए 2.5 लाख रुपये मांगे गए हैं. कार अभी तक 63000 Km चल चुकी है. कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाला पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है, जिसका कलर बेज है. यह बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें- इन वाहनों को आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया तो कटेगा 10000 रुपये का चालान

2014 HONDA CITY 1.5 V MT के लिए 5.5 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार अभी तक 72154 Km चल चुकी है. कार में मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. यह पेट्रोल इंजन की कार है और सेकंड ओनर कार है, जिसका कलर सिल्वर है. यह कार बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.6 रेटिंग दी गई है.

यह भी पढ़ें- ये हैं देश में बिकने वाली बेस्ट सस्ती इलेक्ट्रिक कारें; जानें नाम और फीचर्स

2016 HONDA CITY SV CVT PETROL के लिए 6.75 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार अभी तक 57235 Km चल चुकी है. कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है. यह पेट्रोल इंजन की कार है. यह फर्स्ट ओनर होंडा सिटी सफेद रंग की है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.7 रेटिंग दी गई है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

Trending news