3.99 लाख की ये कार है देती है जोरदार माइजेल, 5 लोगों की फैमिली आसानी से हो जाएगी फिट
Advertisement
trendingNow12299318

3.99 लाख की ये कार है देती है जोरदार माइजेल, 5 लोगों की फैमिली आसानी से हो जाएगी फिट

Cheapest 5 Seater Car: पूरे भारत भर में इस कार को पसंद किया जाता है, साथ ही साथ इस कार को ग्राहकों के बजट में फिट होने के लिए बनाया गया है.  

 3.99 लाख की ये कार है देती है जोरदार माइजेल, 5 लोगों की फैमिली आसानी से हो जाएगी फिट

Cheapest 5 Seater Car: Maruti Suzuki Alto K10 भारत में एक लोकप्रिय 5-डोर हैचबैक कार है. ये कॉम्पैक्ट साइज कार बड़ी आसानी के साथ ट्रैफिक में मूव कर सकती है. इसे कम स्पेस में भी पार्क करना आसान होता है. इतना ही नहीं इस कार को पहाड़ी इलाकों में भी जोरदार तरीके से चलाया जाता है. Maruti Suzuki Alto K10 को भारत में हर साल हजारों की संख्या में खरीदा जाता है. आज हम आपको इसकी उन खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो यूजर्स को सबसे ज्यादा पसंद आती हैं.

फ्यूल एफीशिएंसी: Maruti Suzuki Alto K10 अपनी बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है. यह पेट्रोल इंजन के साथ 24.39 kmpl और CNG इंजन के साथ 32.17 kmpl का माइलेज देती है.

अफोर्डेबल: Alto K10 भारत में सबसे किफायती कारों में से एक है. इसकी शुरुआती कीमत ₹ 3.5 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

कॉम्पैक्ट साइज: Alto K10 की कॉम्पैक्ट size इसे शहरों में चलाने के लिए उपयुक्त बनाती है. इसे पार्क करना भी आसान है.

स्पेशियस इंटीरियर: ये कार हालांकि कॉम्पैक्ट है, लेकिन केबिन में चार लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है. इसमें 5 लोग भी फिट हो सकते हैं. इसमें 214 लीटर का बूट स्पेस भी है.

सेफ्टी फीचर्स: Alto K10 में डुअल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), चाइल्ड लॉक, सीट बेल्ट वार्निंग और स्पीड अलर्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं.

फीचर्स: Alto K10 में स्टैंडर्ड तौर पर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो (फ्रंट), इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, एसी और हीटर जैसी खासियतें मिलती हैं. Alto K10 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती, माइलेज देने वाली और कॉम्पैक्ट कार की तलाश में हैं. देखने में ये कार काफी अट्रैक्टिव और ट्रेंडी नजर आती है और इसे ड्राइव करना भी आसान है जिसकी वजह से ग्राहक इसे खरीदना पसंद करते हैं.

 

TAGS

Trending news