Cheap Automatic Cars: ये हैं 4 लाख रुपये से कम की ऑटोमेटिक कारें, लिमिटेड टाइम के लिए मौका
Advertisement
trendingNow11496009

Cheap Automatic Cars: ये हैं 4 लाख रुपये से कम की ऑटोमेटिक कारें, लिमिटेड टाइम के लिए मौका

Cheapest Automatic Cars: अगर आप कोई पुरानी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ गाड़ियों की जानकारी देने वाले हैं. 

Cheap Automatic Cars: ये हैं 4 लाख रुपये से कम की ऑटोमेटिक कारें, लिमिटेड टाइम के लिए मौका (प्रतीकात्मक तस्वीर))

Second Hand Automatic Cars: अगर आप कोई पुरानी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ गाड़ियों की जानकारी देने वाले हैं. मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर हमने कुछ सस्ती ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कारों को लिस्टेड देखा है. इन कारों की कीमत चार लाख रुपये से भी कम है. ऐसे में अगर आपका बजट चार लाख रुपये या इससे कम है तो यह कारें आपके लिए ऑप्शन की तरह हो सकती हैं.

यहां एक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली Maruti Alto K10 VXI लिस्टेड है, जिसके लिए 360000 रुपये की डिमांड की जा रही है. यह 2019 मॉडल की कार है, जो अभी तक 16446 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है. इस पर एक साल की वारंटी और तीन फ्री सर्विस ऑफर की जा रही हैं. बिक्री के लिए यह लखनऊ में उपलब्ध है.

यहां एक अन्य ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली Maruti Alto K10 VXI भी लिस्टेड है. यह ऊपर वाली से 10 हजार रुपये महंगी है. इसके लिए 370000 रुपये की डिमांड की गई है. यह 2018 मॉडल की फर्स्ट ओनर कार है, जो अभी तक 41421 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है. इस पर छह महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विस दी जा रही हैं. यह बिक्री के लिए जयपुर में उपलब्ध है.

यह एक Wagon R VXI AMT भी लिस्टेड है, इसकी कीमत 360000 रखी गई है. हालांकि, यह थोड़ी ज्यादा चल चुकी है. 2017 मॉडल की फर्स्ट ओनर यह कार 70851 KM चली हुई है. इसमें पेट्रोल इंजन है. इसपर भी छह महीने की वारंटी और तीन सर्विस फ्री हैं. बिक्री के लिए यह रांची में उपलब्ध है. यह ग्रे कलर की है.

यहां लिस्टेड एक Maruti Celerio ZXI के लिए भी 360000 रुपये मांगे गए हैं. यह भी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली कार है, जो बिक्री के लिए गोवा में उपलब्ध है. यह 2017 मॉडल की कार है और 196858 KM चल चुकी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news