इनसे सस्ती कारें शायद पूरे देश में कहीं न मिलें, अगर आप आज भी चूक गए तो पता नहीं कब ले पाएंगे गाड़ी!
Advertisement
trendingNow11222261

इनसे सस्ती कारें शायद पूरे देश में कहीं न मिलें, अगर आप आज भी चूक गए तो पता नहीं कब ले पाएंगे गाड़ी!

Used Cars: अगर आप कोई पुरानी और सस्ती से सस्ती कार खरीदना चाह रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही कारों की जानकारी लेकर आएं हैं.

इनसे सस्ती कारें शायद पूरे देश में कहीं न मिलें, अगर आप आज भी चूक गए तो पता नहीं कब ले पाएंगे गाड़ी!

Second Hand Cars: अगर आप कोई पुरानी और सस्ती से सस्ती कार खरीदना चाह रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही कारों की जानकारी लेकर आएं हैं. हम जिन कारों के बारे में आपको बताने वाले हैं, उन कारों की कीमत इतनी कम है कि शायद पहली बार सुनने पर आपको यकीन भी ना हो. हो सकता है कि शायद देश भर में इतनी सस्ती कारें कहीं ना मिलें. ऐसे में अगर आप कोई बहुत सस्ती कार खरीदना चाह रहे हैं, तो यह लेख आपको ऐसी ही कुछ कारों के बारे में जानकारी दे सकता है. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 16 जून 2022 को लिस्टेड देखा है.

Maruti 800 STD MPFI के लिए 19 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2008 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 97731 Km चल चुकी है. हालांकि, कार फर्स्ट ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. यह बिक्री के लिए इंदौर में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें- ये हैं देश में बिकने वाली बेस्ट सस्ती इलेक्ट्रिक कारें; जानें नाम और फीचर्स

Maruti Wagon R LXI के लिए 30 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2009 मॉडल की कार है और अभी तक कुल 138574 Km चल चुकी है. हालांकि, यह कार भी फर्स्ट ओनर है और पेट्रोल इंजन की है, जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. यह बिक्री के लिए फरिदाबाद में उपलब्ध है.

Maruti Wagon R LXI (ऊपर वाली से अलग) के लिए भी 30 हजार रुपये मांगे गए हैं. हालांकि, यह बिक्री के लिए अजमेर में उपलब्ध है. कार 2008 मॉडल की है और कुल 83245 Km चली हुई है. हालांकि, यह कार सेकंड ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है.

यह भी पढ़ें- इन वाहनों को आगे निकलने का रास्ता नहीं दिया तो कटेगा 10000 रुपये का चालान

Maruti 800 STD के लिए भी 35 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह बिक्री के लिए मानेसर में उपलब्ध है. कार 2008 मॉडल की ही है लेकिन कुल 126685 Km चली हुई है. कार फर्स्ट ओनर है. पेट्रोल इंजन की इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है.

(नोट- हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है.)

Trending news