Mahindra Thar ऑफ-रोडर का क्रिसमस एडिशन! पहले से तगड़े लुक वाली SUV में लगे चार चांद
Advertisement
trendingNow11054599

Mahindra Thar ऑफ-रोडर का क्रिसमस एडिशन! पहले से तगड़े लुक वाली SUV में लगे चार चांद

Mahindra And Mahindra बेहतरीन लुक के साथ नई जनरेशन थार ऑफ-रोडर मार्केट में बेच रही है जिसके क्रिसमस एडिशन की फोटो कंपनी के चीफ डिजाइन ऑफिसर प्रताप बोस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

प्रताप बोस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस डिजाइन के रेंडर्स शेयर किए हैं

नई दिल्लीः महिंद्रा की नई जनरेशन थार दिखने में पहले से बेहद खूबसूरत ऑफ-रोडर है और ग्राहकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है. अब अगर इस SUV की ऑफ-रोडिंग अपील को कुछ और आकर्षक बनाया जाए तो क्या ही कहने. बिल्कुल यही काम किया है महिंद्रा के साथ कुछ समय पहले जुड़े चीफ डिजाइन ऑफिसर, प्रताप बोस ने. इन्होंने दूसरी जनरेशन महिंद्रा थार को कुछ बदलावों के साथ बतौर क्रिसमस एडिशन पेश किया है, प्रताप बोस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस डिजाइन के रेंडर्स शेयर किए हैं. इस पोस्ट में सेंटा क्लॉस अपनी स्ली की जगह महिंद्रा थार पर उड़ते नजर आ रहे हैं.

  1. महिंद्रा थार का नया क्रिसमस एडिशन!
  2. पहले से ज्यादा आकर्षक और स्पोर्टी लुक
  3. प्रताप बोस ने दिया SUV को ये अंदाज

महिंद्रा थार कुछ बदलावों के साथ नजर आ रही है

इस रेंडर फोटो को नजदीक से देखने पर महिंद्रा थार कुछ बदलावों के साथ नजर आ रही है. इसमें थार का अगला बंपर घुमावदार दिख रहा है जो सामान्य थार के चौकोर डिजाइन से काफी अलग है. ये नया मॉडल असल में पहले दिखाए गए थार कॉन्सेप्ट से मिलता-जुलता है जिसे इस ऑफ-रोडर से पर्दा उठाते समय कंपनी ने शोकेस किया था. इसके फेंडर को भी बदला गया है जिससे इस ऑफ-रोडर के स्पोर्टी अंदाज को बढ़ावा मिला है. सबसे दिलचस्प थार का टॉप है जहां छत नहीं दी गई है और इसकी जगह ट्यूब वाला केज दिया गया है जो इसके पिछले हिस्से तक जाता है.

ये भी पढ़ें : वादा निभाना कोई आनंद महिंद्रा से सीखे, इस 'जुगाड़' को देंगे अपनी रिसर्च वैली में जगह

थार के क्रिसमस एडिशन का केबिन

जहां नई थार के क्रिसमस एडिशन का केबिन हमें देखने को नहीं मिला है, हमें लगता है कि इस स्पेशल मॉडल को 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, मैनुअल एसी, पावर स्टीयरिंग, क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग से कंट्रोल होने वाला ऑडियो और मल्टी इंफो डिस्प्ले दिया जा सकता है. महिंद्रा थार दो इंजन विकल्प 2-लीटर पेट्रोल और 2.2-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है जो 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक पिकल्पों से लैस है. दोनों इंजन 4-व्हील ड्राइव के साथ आते हैं. इस ऑफ-रोडर की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.78 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 15.08 लाख रुपये तक जाती है. भारत में इसका मुकाबला फोर्स गुरखा से हो रहा है और आगामी मारुति सुजुकी जिम्नी भी इसके मुकाबले में पेश होगी.

Trending news