वादा निभाना कोई आनंद महिंद्रा से सीखे, इस 'जुगाड़' को देंगे अपनी रिसर्च वैली में जगह
Advertisement
trendingNow11053919

वादा निभाना कोई आनंद महिंद्रा से सीखे, इस 'जुगाड़' को देंगे अपनी रिसर्च वैली में जगह

आनंद महिंद्रा अपने बेहतरीन ट्वीट्स के जरिए चर्चाओं में बने रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. महाराष्ट्र के एक शख्स ने जुगाड़ की गाड़ी बनाई है जिसके बदले आनंद महिंद्रा ने बोलेरो देने का वादा किया है.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के शख्स ने कबाड़ को जोड़कर एक अनोखा चार-पहिया वाहन तैयार किया है और इस जुगाड़ ने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन, आनंद महिंद्रा का ध्यान खींचा है. हिस्टोरिकानो नाम के एक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश एक वीडियो के हिसाब से दत्तात्रेय लोहार ने बहुत कम पढ़े-लिखे होने के बाद भी सिर्फ अपने बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए ये गाड़ी बनाई है. इस वीडियो को देखते ही आनंद महिंद्रा बहुत प्रभावित हुए हैं और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने पहले ट्वीट में कहा, "ये व्हीकल किसी भी नियम पर खरा नहीं उतरता, लेकिन मैं लोगों की सरलता और क्षमता को सीज नहीं कर सकता. और गाड़ियों के प्रति उनके लगा को भी, इसकी फ्रंट ग्रिल जानी-पहचानी सी लगती है."

  1. महाराष्ट्र के शख्स ने कबाड़ से बनाई गाड़ी
  2. आनंद महिंद्रा ने किया बोलेरो देने का वादा
  3. महिंद्रा रिसर्च वैली में जगह देने की बात कही

दत्तात्रेय लोहार ने बताया जुगाड़ का वाहन

45 सेकंड के इस वीडियो में महाराष्ट्र के देवराष्ट्रे गांव के दत्तात्रेय लोहार ने बताया है कि कैसे ये जुगाड़ का वाहन काम करता है. बताया गया है कि 60,000 रुपये लागत से इस वाहन का निर्माण किया गया है जो किक से स्टार्ट होता है जो सिर्फ दो-पहिया वाहनों में देखने को मिलता है. यूरोप में चलने वाले वाहनों की तर्ज पर ये जुगाड़ भी लेफ्ट हैंड ड्राइव है और इसे खराब कारों के पुर्जों को मिलाकर बनाया गया है.

ये भी पढ़ें : इस साल क्या, अगले साल भी नहीं मिलेगी Mahindra की ये SUV, वेटिंग पीरियड सुनकर लगेगा शॉक

ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ है

अपने अगले ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने कहा, “देर-सवेर लोकल अथॉरिटीज कई नियमों के चलते उन्हें ये वाहन चलाने से रोक देंगी. मैं पर्सनली उन्हें इस जुगाड़ के बदले महिंद्रा की बोलेरो ऑफर करता हूं. उनके द्वारा बनाई इस गाड़ी को महिंद्रा रिसर्च वैली में जगह दी जा सकती है जो हमें प्रेरणा देगी. इसमें कम रिसोर्स में ज्यादा काम करने की प्रेरणा मिलती है.” बता दें कि ये वीडियो आनंद महिंद्रा द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद तेजी से वायरल हुआ है और उनके इस ट्वीट पर 14,000 लोगों का लाइक मिला है, वहीं 1,300 लोगों ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया है. इसके अलावा कमेंट्स की तो बाढ़ सी नजह आई है. बता दें कि आनंद महिंद्रा ऐसे अनोखे जुगाड़ और शातिर पैंतरों पर हमेशा अपना विचार रखते हैं और इसी लिए उनका अकाउंट इस कदर पसंद किया जाता है.

Trending news