Hyundai की इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, भारी छूट पर घर ले जाएं नई गाड़ियां
Advertisement

Hyundai की इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, भारी छूट पर घर ले जाएं नई गाड़ियां

Hyundai Cars: आमतौर पर जब लोग नई कार खरीदने शोरूम जाते हैं तो निश्चित रूप से डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में सबसे पहले पूछते हैं. अब हुंडई अपनी कई कारों पर कैशबैक, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट बोनस जैसे ऑफर्स दे रही है.

Hyundai की इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, भारी छूट पर घर ले जाएं नई गाड़ियां

Hyundai Cars Discounts Offers: हुंडई मोटर इंडिया हर महीने हजारों गाड़ियां बेचती है, यह भारत में दूसरी सबसे ज्यादा कारें बेचने वाली कंपनी है. ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ऑफर्स भी लाती रहती है. आमतौर पर जब लोग नई कार खरीदने शोरूम जाते हैं तो निश्चित रूप से डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में सबसे पहले पूछते हैं. अब हुंडई अपनी कई कारों पर कैशबैक, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट बोनस जैसे ऑफर्स दे रही है. आप भी अगर इन दिनों i20 और ग्रैंड i10 नियॉस जैसी हैचबैक के साथ ही ऑरा सेडान और कोना इलेक्ट्रिक पर ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं.

हुंडई ग्रैंड i10 नियोस खरीदने वालों को इस महीने अलग-अलग वेरिएंट के आधार पर 13000 से लेकर 33000 तक का लाभ मिल सकता है. हुंडई की इस एंट्री लेवल हैचबैक की अच्छी बिक्री होती है.

हुंडई i20 प्रीमियम हैचबैक है, इस पर ₹20000 तक की छूट मिल रही है जो कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के रूप में होगी. वहीं हुंडई i20 एनलाइन पर ₹15000 तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है.

हुंडई ऑरा सीएनजी वेरिएंट खरीदने वालों को ₹33000 तक का लाभ मिल रहा है. इसके अलावा ऑरा के अन्य वेरिएंट्स पर कुल ₹23000 तक का ऑफर है, जो कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट के रूप में है. 

वहीं, हुंडई कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी पर भी डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध है. इस पर ₹50000 तक के लाभ ऑफर किए जा रहे हैं. हालांकि, हमारा सुझाव है कि ऑफर्स के बारे में अपनी नजदीकी हुंडई डीलरशिप से जरूर जानकारी ले लें.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news