Car Accident: एक्सीडेंट के बाद कार से घसीटता ले गया बाइक, 1KM तक निकलती रही चिंगारी, फिर मिला ऐसा सबक
Advertisement
trendingNow11425977

Car Accident: एक्सीडेंट के बाद कार से घसीटता ले गया बाइक, 1KM तक निकलती रही चिंगारी, फिर मिला ऐसा सबक

Ghaziabad Accident Video: यूपी के गाजियाबाद में सड़क दुर्घटना का अजीब मामला सामने आया है. यहां एक गाड़ी टक्कर मारने के बाद एक बाइक को 1 किमी. तक घसीटती ले गई. हालांकि बाद में शख्स को सबक मिला और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

 

Car Accident: एक्सीडेंट के बाद कार से घसीटता ले गया बाइक, 1KM तक निकलती रही चिंगारी, फिर मिला ऐसा सबक

Car Dragged Bike in Indirapuram: सड़क पर वाहन चलाते समय अक्सर एक्सीडेंट हो जाता है. हालांकि समझदारी इसी में है कि आप तुरंत अपना वाहन रोकें और बातचीत के जरिए मामले को सुलझा लें. हालांकि कई बार लोग दुर्घटना होने के बाद ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जो उनपर भारी पड़ जाती है. यूपी के गाजियाबाद में सड़क दुर्घटना का ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक गाड़ी टक्कर मारने के बाद एक बाइक को 1 किमी. तक घसीटती ले गई. हालांकि बाद में शख्स को सबक मिला और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना गुरुवार रात को गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में हुई है. जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार Mahindra XUV कार सवार ने बाइक चालक को टक्कर मार दी. टक्कर में बाइक सवार की जान तो बच गई. हालांकि उसकी बाइक गाड़ी के आगे आ गई. ऐसे में कार सवार ने रुकने की जगह अपनी गाड़ी तेजी से भगा ली. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

कार ड्राइवर आगे फंसी हुई बाइक को करीब 1KM तक घसीटता ले गया. इस दौरान लगातार चिंगारी निकलती रही. कई लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह भागता ही रहा. हालांकि बाइक सवार एक ग्रुप ने आखिरकार उसे रोक ही लिया. इस पूरे मामले को कुछ लोगों ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है. आरोपी का नाम अभिषेक बताया जा रहा है. शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

गाजियाबाद,डिप्टी एसपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि वह बाइक मालिक की बात पर ध्यान दिए बिना गाड़ी में फंसी बाइक को घसीटता रहा. कार जब्त कर ली गई है और बाइक मालिक सुरक्षित है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news