Hero Electric के 3 सबसे सस्ते स्कूटर, 4 घंटे में होंगे चार्ज, आखिरी वाला सिर्फ 59 हजार का
Advertisement
trendingNow11758206

Hero Electric के 3 सबसे सस्ते स्कूटर, 4 घंटे में होंगे चार्ज, आखिरी वाला सिर्फ 59 हजार का

Cheapest Electric Scooters in india: अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बजट की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए Hero Electric के तीन सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लिस्ट लेकर आए हैं.

Hero Electric के 3 सबसे सस्ते स्कूटर, 4 घंटे में होंगे चार्ज, आखिरी वाला सिर्फ 59 हजार का

Hero Electric Scooters in India: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड और ऑप्शन लगातार बढ़ रहे हैं. अधिकतर पॉपुलर स्कूटर्स ऐसे हैं, जिनकी कीमत 1 लाख रुपये या उससे भी ज्यादा है. ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बजट की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए Hero Electric के तीन सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लिस्ट लेकर आए हैं. इनकी कीमत 59 हजार रुपये से शुरू हो जाती है और यह 85KM तक की रेंज ऑफर करते हैं. 

Hero Eddy
इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹72000 है. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो आपको स्कूटर से जुड़ी जानकारी देता है. दूसरा फीचर फाइंड माय बाइक का है जिसके जरिए आप स्कूटर की पार्किंग लोकेशन का पता लगा सकते हैं. इसमें एक रिवर्स मोड दिया गया है जिसके जरिए स्कूटर को आसानी से पीछे किया जा सकता है. आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट और क्रूज कंट्रोल की सुविधा भी मिल जाती है. स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा की है. यह फुल चार्ज में 85 किलोमीटर चल सकता है. कंपनी का दावा है कि बैटरी फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगेगा.

Hero Electric Optima CX
इस स्कूटर की कीमत ₹67000 है. स्कूटर की खासियत है कि इसमें पोर्टेबल बैटरी दी गई है, जिसकी वजह से इसे घर या ऑफिस में चार्ज करना आसान हो जाता है. स्कूटर में एलईडी हेडलैंप्स, रिमोट लॉक और एंटी थेफ्ट अलार्म की सुविधा दी गई है. इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो आपको जरूरी जानकारी देता है. इसके साथ ही टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट और एलॉय व्हील मिलते हैं. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा की है और यह फुल चार्ज में 82 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है. इसे चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लग जाएगा.

Hero Electric Flash LX
इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत करीब ₹59000 है जिसके चलते यह कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर बन जाता है यह तो कलर ऑप्शन रेड और वाइट में आता है. इसमें भी पोर्टेबल बैटरी, एलईडी हेडलैंप्स, और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. इसके साथ ही इसमें टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट और एलॉय व्हील मिलते हैं. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा की है और यह फुल चार्ज में 85 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है. इसे चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लग जाएगा.

Trending news