Hero की नई Splendor में फीचर की भरमार, फोन से होती है कनेक्ट, कीमत बस 83 हजार
Advertisement

Hero की नई Splendor में फीचर की भरमार, फोन से होती है कनेक्ट, कीमत बस 83 हजार

Hero New Splendor: यह कंपनी की सुपर स्प्लेंडर का फीचर-पैक एडिशन है. हीरो सुपर स्प्लेंडर XTEC की कीमत 83,368 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है. हालांकि, खरीदारी करने से पहले, आपको बाइक के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें जाननी चाहिए.

 

Hero की नई Splendor में फीचर की भरमार, फोन से होती है कनेक्ट, कीमत बस 83 हजार

Hero Super Splendor XTEC Price, Mileage: भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) ने बीते दिनों एक नई बाइक लॉन्च की थी. इसका नाम Hero Super Splendor XTEC है. यह कंपनी की सुपर स्प्लेंडर का फीचर-पैक एडिशन है. हीरो सुपर स्प्लेंडर XTEC की कीमत 83,368 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है. हालांकि, खरीदारी करने से पहले, आपको बाइक के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बातें जाननी चाहिए.

डिज़ाइन के लिहाज से सुपर स्प्लेंडर XTEC रेग्युलर मॉडल के समान है, लेकिन यह एक नए ऑल-एलईडी हेडलैंप और एलईडी डीआरएल के साथ आती है. सुपर स्प्लेंडर 125 का एक्सटेक संस्करण तीन कलर्स- ग्लॉस ब्लैक, कैंडी ब्लेज़िंग रेड और मैट एक्सिस ग्रे में उपलब्ध है.

सुपर स्प्लेंडर XTEC अपनी लंबी फीचर लिस्ट के चलते बेहद खास है. इसमें एक यूएसबी मोबाइल चार्जिंग पोर्ट और एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है, जो लो फ्यूल वॉर्निंग, रीयल-टाइम माइलेज, सर्विस इंडिकेटर और बहुत दिखाता है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है जो आपके फोन पर आने वाले कॉल और एसएमएस अलर्ट दिखाता है. आपको बता दें कि साधारण मॉडल में LED हेडलैंप्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और फुली डिजिटल स्पीडोमीटर के फीचर नहीं मिलते. 

सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक का इंजन रेगुलर वेरिएंट जैसा ही है. यह 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आता है जो 7,500 RPM पर 10.7 bhp की अधिकतम शक्ति और 6,000 RPM पर 10.6 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 68kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

नई हीरो सुपर स्प्लेंडर XTEC दो वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें फ्रंट ड्रम ब्रेक वर्जन की कीमत 83,368 रुपये और फ्रंट डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 87,268 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. यह होंडा शाइन, एसपी 125, हीरो ग्लैमर 125 जैसी अन्य 125cc हाई-टेक कम्यूटर मोटरसाइकिलों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है. बाइक की सीट हाइट 793mm है. 

कार जैसी दिखने वाली 3 पहियों की सुपर बाइक, Password से होती अनलॉक
10 लाख से सस्ती 10 धांसू SUV, कोई भी खरीद लो
महंगे पेट्रोल की झंझट खत्म! सबसे सस्ती CNG कारों की लिस्ट 
Challan से बचने की सबसे आसान Trick, बस फोन में डाउनलोड करना होगा छोटा-सा ऐप
Car में जले ये लाइट्स तो हो जाएं Alert! तुरंत करें यह काम, नहीं तो इंजन हो जाएगा खराब
फुल चार्ज में 315KM चलेगी सबसे सस्ती Electric Car, 5 साल में होगी 10 लाख की बचत
सिर्फ 6.33 में 7 सीटर कार, बड़ी से बड़ी फैमिली इसमें आसानी से हो जाएगी फिट
Car AC से जुड़ी ये सच्चाई 99% लोगों को नहीं पता! पैसे बचाने के चक्कर में कर रहे गलती
Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news