Honda ने चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती बाइक, देखकर कहेंगे- तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त!
Advertisement
trendingNow11320104

Honda ने चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती बाइक, देखकर कहेंगे- तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त!

Honda Shine Celebration Edition: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) लॉन्चिंग की होड़ में है. पिछले कुछ हफ्तों में डियो स्पोर्ट्स एडिशन और एक्टिवा 6G प्रीमियम एडिशन लॉन्च करने के बाद कंपनी ने अब अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली 125cc मोटरसाइकिल शाइन का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है.

Honda ने चुपके से लॉन्च कर दी ये सस्ती बाइक, देखकर कहेंगे- तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त!

Honda Shine Celebration Edition Launch: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) लॉन्चिंग की होड़ में है. पिछले कुछ हफ्तों में डियो स्पोर्ट्स एडिशन और एक्टिवा 6G प्रीमियम एडिशन लॉन्च करने के बाद कंपनी ने अब अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली 125cc मोटरसाइकिल शाइन का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन को भारत में एक्स-शोरूम 78,878 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. नई होंडा शाइन सेलिब्रेशन एडिशन में कॉस्मेटिक अपडेट और नई कलर स्कीम्स मिलती हैं. यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी, जो मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संग्रिया रेड मैटेलिक कलर होंगे. इसमें फ्रेश स्ट्रिप्स मिलती है और फ्यूल टैंक पर सेलिब्रेशन एडिशन लोगो मिलता है. इसमें नई ब्राउन सीट भी है, जो प्रीमियम दिखती है.

Honda Shine Celebration Edition में वही 123.94cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो इसके रेगुलर वेरिएंट में आता है. यह इंजन 7,500 RPM पर 10.5 bhp पावर और 6,000 RPM पर 11 Nm टार्क जनरेट करता है. इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है. बाइक में पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक और सीबीएस के साथ फ्रंट में ड्रम/डिस्क का ऑप्शन मिलता है.

लॉन्च के बारे बोलते हुए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने कहा, “जैसा कि देश आगामी त्योहारी सीजन के लिए तैयार है, एचएमएसआई में हम सभी क्षेत्रों में अपने ग्राहकों के लिए इस उत्साह को और बढ़ाना चाहते हैं. सबसे आकर्षक एग्जीक्यूटिव मोटरसाइकिल में से एक के रूप में प्रसिद्ध ब्रांड शाइन, लाखों भारतीयों को अपनी सवारी से खुश कर रही है." 

उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि ऑल न्यू सेलिब्रेशन एडिशन अवतार त्योहार के माहौल को रोशन करेगा और हमारे ग्राहकों के लिए नई खुशी लेकर आएगा." बता दें कि इससे पहले हाल ही में कंपनी ने डियो स्पोर्ट्स एडिशन और एक्टिवा 6G प्रीमियम एडिशन भी लॉन्च किया था.

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news